Thursday, December 1, 2022

Punjab Election Result: विधायक दल की बैठक में भगवंत मान बोले- जिन्होंने वोट नहीं दिया उनके लिए भी करे काम

Punjab Election Result:

चंडीगढ़, पंजाब विधानसभा चुनाव का परिणाम (Punjab Election Result) 10 मार्च को सामने आ गया है. आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस सरकार का सूपड़ा साफ करते हुए राज्य की 117 सीटों में से 92 सीट जीतकर इतिहास रच दिया. आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत मिलने के बाद शुक्रवार को मोहाली में विधायक दल की बैठक हुई. जिसमें पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान को विधायक दल का नेता चुना गया.

जिसने वोट नहीं दिया उसका भी काम करे- भगवंत मान

विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा सभी नवनिर्वाचित विधायकों से कहा कि अभिमानी न बनकर सभी क्षेत्र के लोगो का काम करे. मान ने आगे कहा विधायकों को निर्देश देते हुए कहा कि हमें उन सभी लोगों के लिए भी काम करना होगा जिन्होंने हमे वोट नहीं दिया है।

बता दे कि विधायक दल की इस बैठक में आप नेता राघव चढ्ढा बतौर पर्यवेक्षक शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के नेता और पंजाब की आन-बान और शान बड़े भाई सरदार भगवान सिंह मान को आज विधायक दल का नेता चुना गया है, इसके लिए उन्हे बधाई. बताया जा रहा है कि भगवंत मान 13 मार्च को राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे और 16 मार्च को भगवंत पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे.

13 मार्च को हो सकता है केजरीवाल-भगवंत का रोड शो

पंजाब में भारी बहुमत से जीत हासिल करने के बाद भगवंत मान ने दिल्ली आकर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी और शपथ ग्रहण कार्यक्रम का निमंत्रण दिया था. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और भगवंत मान 13 मार्च को अमृतसर में एक रोड शो कर सकते है।

 

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Latest news