Wednesday, February 1, 2023
spot_img

पीएम मोदी ने रोड शो रोककर एम्बुलेंस को दिया रास्ता, वीडियो

जामनगर. गुजरात में आज पहले चरण के लिए मतदान किया गया. वहीं, आज दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का भी आखिरी दिन है. ऐसे में, भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता आज चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज पीएम मोदी भी अहमदाबाद में भव्य रोड शो कर रहे हैं. पीएम मोदी का ये रोड शो लगभग 50 किलोमीटर लंबा है. पीएम का रोड शो शुरू हो गया है, ये काफिला अहमदाबाद के नरोदा से शुरू हुआ है और ये कम से कम 15 विधानसभा क्षेत्र कवर करने वाला है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर एंबुलेंस को रास्ता दिया है, दरअसल आज पीएम अहमदाबाद में एक रोड शो कर रहे थे, तभी उस रास्ते पर एक एंबुलेंस आ गई ऐसे में, प्रधानमंत्री के स्वागत में वहां भारी भीड़ जमा थी. इस दौरान इस भीड़ में एंबुलेंस के लिए रास्ता मिल पाना मुश्किल था. प्रधानमंत्री ने इसे देखते हुए अपने काफिले को किनारे कर लिया और एंबुलेंस को जाने का रास्ता दिया, ऐसा तीसरी बार है जब पीएम ने अपने काफिले को रोक कर किसी एम्बुलेंस को रास्ता दिया है.

खत्म हुआ मतदान

गुजरात में पहले चरण की 89 विधानसभा सीटों पर मतदान किया गया. 19 जिलों में पड़ने वाली इन 89 विधानसभा सीटों पर कुल 788 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला किया जाना है. इनमें कई बड़े नेताओं के नाम भी शामिल हैं. उधर, दूसरे चरण के मतदान के लिए भी चुनाव प्रचार का आखिरी दौर चल रहा है, ऐसे में आज भी कई जिलों में दिग्गज नेताओं की चुनावी रैलियां हो रही हैं जिसमें पीएम मोदी की चुनावी जनसभा भी शामिल है. पहले चरण के लिए मतदान खत्म हो गया है. चुनाव आयोग के मुताबिक, पहले चरण में 59.2 % वोटिंग हुई है.

गुजरात चुनाव: 19 जिलें…89 सीटें…788 उम्मीदवार… 2 करोड़ वोटर कर रहे हैं फैसला

Layoffs : अब H&M करने जाए रही हैं अपने इतने ज़्यादा कर्मचारियों की छंटनी, यूक्रेन-रूस युद्ध है बड़ी वजह

Latest news