Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Gujarat Election : BJP दफ्तर में ख़त्म हुई अमित शाह की अहम् बैठक, कई बड़े नेता शामिल

अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनाव का प्रचार थम चुका है. सभी पार्टियां अब दूसरे चरण के चुनाव का इंतज़ार कर रही हैं. राज्य में 5 दिसंबर को दूसरे चरण का चुनाव करवाया जाएगा. इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा दफ्तर में अहम बैठक की. दूसरे चरण के मतदान से पहले आमित शाह की इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. जहां इस बैठक में सीएम भूपेंद्र बघेल, सीआर पाटिल समेत भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए. माना जा रहा है कि आधी रात को हुई इस बैठक में गुजरात चुनाव को लेकर आगे की रणनीति तय की गई है.

ओवैसी का विवादित बयान

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया है कि कांग्रेस पार्टी के नेता गुजरात चुनाव में अपने प्रत्याशियों को छोड़कर भाग निकले हैं. उनका कहना है कि इस बात की जानकारी उन्हें खुद कांग्रेस प्रत्याशियों ने ही दी है. उन्होने आगे ये भी कहा कि उन्हें राहुल गांधी के ‘जय श्रीराम’ नारे को लेकर दिए गए बयान पर किसी भी तरह की हैरानी नहीं है.

केवल 13 सीटों पर दर्ज़ करनी है जीत- ओवैसी

गुजरात के विधानसभा चुनावों में जोर आजमा रही AIMIM को लेकर भी ओवैसी ने साफ़ कर दिया है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का ध्यानसिर्फ 13 सीटों को जीतने पर है. राज्य की अन्य सीटों पर क्या हो रहा है,इस बात से उन्हें कोई चिंता नहीं है. उनके शब्दों में- प्रचार के दौरान हमें सकारात्मक समर्थन मिला है, इसलिए हमें ये सीटें जेटने की उम्मीदें हैं. ओवैसी के अनुसार उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी ने खुद बताया है कि उनके नेता उन्हें छोड़कर चले गए हैं, तो उनका क्या होगा.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news