Thursday, December 1, 2022

UP Election Result: यूपी में भाजपा की प्रचंड जीत पर बोली अपर्णा यादव- जिन प्रत्याशियों का किया प्रचार वे सभी जीते

UP Election Result:

लखनऊ, यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election Result) में भाजपा की प्रचंड जीत पर अपर्णा यादव ने खुशी जताते हुए कहा है कि जनाधार को लेकर मेरे ऊपर सवाल उठाने वालों को जवाब मिल गया है, मैंने जितने भी भाजपा प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार किया था. उन सभी की विजय हुई है. बता दे कि अपर्णा यादव सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू है. वे 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई थी.

आलोचना करने वालों को मिला करारा जवाब

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार अपर्णा ने चुनाव परिणाम आने के बाद अपने विरोधियों पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि इस विजय ने साबित कर दिया है कि जो लोग कहते थे कि अपर्णा यादव का कोई जनाधार नहीं वे आज जनता जनार्दन का जवाब पा चुके है. जनता जनार्दन शब्द का अर्थ बताते हुए उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में भगवान विष्णु को जनार्दन कहा जाता है. इसीलिए आज भगवान विष्णु ने विपक्षियों को जवाब दे दिया है.

सपा की हुई बड़ी हार

बता दे कि इस बार के विदानसभा चुनाव से पहले विपक्षी खेमे का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ था. सत्ताधारी दल से स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी जैसे नेताओं के सपा में शामिल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में सत्ता परिवर्तन की बाते होने शुरू हो गई थी. भाजपा ने भी सपा परिवार में सेंध लगाते हुए मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को अपनी पार्टी में शामिल करवा लिया था. जिसके बाद अपर्णा यादव को बिना जनाधार का नेता कहकर विपक्षी दलों ने खारिज करेन की कोशिश की. इसी का जवाब अपर्णा ने अब चुनाव परिणाम आने का बाद दिया है।

 

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Latest news