नई दिल्ली. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019-20 का फाइनल मैच रविवार को कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच सूरत के लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच शाम 7:00 बजे से शुरू होगा. इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी पर देखा जा सकता है. वहीं हॉटस्टार पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग होगी. सूरत का मौसम इस टूर्नामेंट के लिए शानदार है और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में बाधा डालने की संभावना नहीं है.

अगर आप ड्रीम इलेवन से पैसे जीतना चाहते हैं तो इस मुकाबले के लिए ड्रीम इलेवन पर अपनी टीम बनाकर लाखों रुपये जीत सकते हैं. हालांकि पैसे जीतने के लिए आपको ड्रीम इलेवन पर दिए गए किसी कॉन्टेस्ट में भाग लेना होगा जिसके लिए आपको चार्ज देना होगा.

ड्रीम इलेवन पर इस मैच के लिए कई कॉन्टेस्ट दिए गए हैं लेकिन कमबैक कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए आपको 15 रुपये का चार्ज देना होगा. इस क्विज में अगर आपकी टीम पहले नंबर पर आती है तो आप 5 हजार का इनाम जीत सकते हैं. इसके साथ ही कई कॉन्टेस्ट ऐसे भी हैं जिसमें आप लाखों रुपये जीत सकते हैं.

ड्रीम इलेवन पर टीम बनाने के लिए आप एक टीम से 7 खिलाड़ी से अधिक नहीं ले सकते हैं. वहीं खिलाड़ियों के रैंकिंग नंबर दिए गए हैं जो उनके प्रदर्शन के हिसाब से होते हैं इसलिए आप दोनों टीमों से ऐसे खिलाड़ी चुनें जो आपकी रैंक के हिसाब से भी हों. 

ड्रीम इलेवन पर टीम बनाने के बाद आपको अपनी टीम में से एक कप्तान और एक उप-कप्तान चुनना होगा. कप्तान और उप-कप्तान का प्रदर्शन ही आपकी टीम की रैंक बढ़ाने में मदद करेगा क्योंकि कप्तान को दोगुने नंबर और उप-कप्तान को 1.5 गुने नंबर मिलते हैं.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल के लिए ड्रीम इलेवन टीम

विकेटकीपर– केएल राहुल

बल्लेबाज– मयंक अग्रवाल (कप्तान), बाबा अपराजित, देवदत्त पडिक्कल

ऑलराउंडर्स– रविचंद्रन अश्विन, वाशिंगटन सुंदर (उप-कप्तान), कृष्णप्पा गौथम

गेंदबाज- रोनित मोरे, श्रेयस गोपाल, एम सिद्धार्थ, टी नटराजन

ये भी पढ़ें

Shikhar Dhawan Ruled Out India West Indies T20I Series: शिखर धवन चोट के चलते वेस्टइंडीज सीरीज से बाहर, संजू सैमसन को मिला मौका

Manish Pandey Century: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मनीष पांडे ने की चौके-छक्कों की बरसात, नाबाद रहते हुए बनाए 129 रन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App