वरमाला पहनाई, सिंदूर लगाया…फिर कमरे में ही नवविवाहित जोड़े ने की आत्महत्या

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, पश्चिम बंगाल के बर्दनाव जिले से फूलों की माला पहने प्रेमी जोड़े का शव बर्दवान के तिंकोनिया इलाके के एक होटल से बरामद किया गया है. रविवार दोपहर की इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है, बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाले प्रेमी जोड़े की पहचान महादेव मांझी (20) और प्रियंका मित्रा रूप में हुई है. मृत प्रेमी का घर बांकुड़ा जिले में बताया जा रहा है. इस घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई फ़िलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रेमिका को बताया बहन

पुलिस से अब तक मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका मित्रा वर्तमान में बर्दवान शहर के इचलाबाद इलाके में अपने परिवार के साथ किराए पर मकान लेकर रह रही थी और आज सुबह महादेव माझी उसे लेकर होटल के कमरे में आया था, इस संबंध में होटल कर्मी तपस कांति मंडल ने बताया कि महादेव मांझी ने शनिवार दोपहर होटल की चौथी मंजिल पर एक कमरा बुक किया था और रविवार की सुबह तकरीबन 10 बजे वह एक युवती को लेकर होटल के कमरे में आया. ऐसे में जब होटल स्टॉफ ने महादेव मांझी से लड़की के बारे में पूछा तो उसने कहा कि यह उनकी बहन है. उसके बाद मांझी उस लड़की के साथ कमरे में दाखिल हो गया, लेकिन उसके काफी देर तक जब कमरा नहीं खुला तो कर्मचारियों को शक हुआ और उन्होंने होटल रूम में फोन किया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. फिर स्टाफ ने बर्दवान थाने को इस बात की जानकारी दी, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फंदे से लटकी लाश बरामद की. प्रेमी जोड़े के शव को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मुर्दाघर में भेज दिया गया है और यहीं शव का पोस्टमॉर्टेम किया जा रहा है.

प्रेमी जोड़े के आत्महत्या के संबंध में होटल के कर्मचारियों ने कहा कि पुलिस जब कमरे में घुसी तो दोनों के गले में वरमाला थी. इसके साथ ही कमरे में सिंदूर की डिबिया भी मिली है. माना जा रहा है कि दोनों ने पहले एक दूसरे को वरमाला पहनाई, मांझी ने लड़की को सिन्दूर लगाया और फिर आत्महत्या कर ली.

 

हिमाचल के सीएम बने सुखविंदर सुक्खू, प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य ने कही ये बड़ी बात

FIFA WC 2022: फीफा पर पुर्तगाल के खिलाड़ियों का बड़ा आरोप, कहा- अर्जेंटीना को ट्रॉफी देने की हो रही साजिश

Latest news