Thursday, August 11, 2022

वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में चाक़ू गोदकर हत्या

बेंगलुरु, कर्नाटक के हुबली में एक होटल में मंगलवार सुबह ‘सरल वास्तु’ फेम चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ़ तौर पर होटल के रिसेप्शन पर दो लोग चद्रशेखर गुरुजी को चाक़ू मारते हुए नज़र आ रहे हैं.

वहीं पुलिस को आशंका है कि चंद्रशेखऱ गुरुजी शहर के पेसिडेंट होटल में कारोबार के सिलसिले में किसी से मुलाक़ात करने आए थे, वहीं इस वारदात को अंजाम दिया गया. चंद्रशेखर की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

ऐसे की थी करियर की शुरुआत

पुलिस के मुताबिक बागलकोट के रहने वाले वास्तु विशेषज्ञ ने एक ठेकेदार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि बाद में उन्हें मुंबई में एक नौकरी मिल गई, जहां वे बस गए थे. इसके बाद उन्होंने वहां अपना वास्तु व्यवसाय शुरू किया था. पुलिस ने ये भी बताया कि 3 दिन पहले उनके परिवार में एक बच्चे की हुबली में मौत हो गई थी, जिसकी वजह से वह हुबली गए थे. चंद्रशेखर की हत्या की जानकारी मिलते ही हुबली पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके पर पहुंचे. उन्होंने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस बता रही है कि चंद्रशेखर गुरुजी एक होटल में कारोबार के सिलसिले में किसी से मुलाक़ात करने गए थे, वहां एक रिसेप्शन पर दो लोगों ने उन्हें चाकू मार दिया. जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई. लोग यहां-वहां भागने लगे, जबकि वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. होटल के सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों को साफ तौर पर चंद्रशेखर गुरुजी को चाक़ू मारते हुए देखा जा रहा है.

 

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, हेलीकाप्टर के उड़ान भरते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़े काले गुब्बारे

Latest news