Tuesday, July 5, 2022

बहु-बेटे का गला रेतने के बाद सो गया 74 वर्षीय पिता, बाद में बोला- ‘मुझे अफसोस नहीं…’

कानपुर, उत्तर प्रदेश के कानुपर में 74 साल के बुजुर्ग ने अपने बेटे और बहू की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के आरोपी को वारदात को अंजाम देने का कोई अफसोस भी नहीं. आरोपी ने बुधवार रात साढ़े बारह बजे वारदात को अंजाम दिया और फिर आराम से सो गया.

इस तरह की हत्या

कानुपर में 74 साल के बुजुर्ग ने अपने बेटे और बहू की गला रेतकर हत्या कर दी. दरअसल, उसका बेटा और बहू बुधवार को आईपीएल मैच देखकर कमरे में सो गए थे. इसके बाद पिता उनके कमरे में गया और दोनों का चाकू से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी.

पुलिस का कहना है कि आरोपी के घर में रोज विवाद होता रहा था, वहीं आरोपी का कहना था कि वह हत्या की वजह नहीं बता सकता, उसने ये सब मजबूरी में किया है, लेकिन उसे कोई अफ़सोस नहीं है. बता दें कि आरोपी के बेटे ने एक साल पहले ही सामूहिक विवाह में शादी की थी. 27 वर्षीय शिवम और 25 वर्षीय जूली ने शादी के बाद जिस पिता का पैर छूकर आशीर्वाद लिया था, शिवम के उसी 74 वर्षीय पिता दीप कुमार तिवारी ने दोनों की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी.

दो घंटे में हुआ हत्या का खुलासा

आरोपी दीप तिवारी अपने बेटे और बहू के साथ बजरिया में रहता था. एक साल पहले ही उसके बेटे शिवम और जूली ने लव मैरिज की थी. शुरुआत में तो सब ठीक था, लेकिन फिर एक महीने बाद ही परिवार में झगड़े होने लगे. हालांकि, आरोपी ने घर के कलह पर कुछ भीं नहीं कहा है. सुबह पांच बजे जब पड़ोसियों ने दोनों के कत्ल की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस भी हैरान थी कि घर में न लूट हुई, न झगड़ा हुआ तो आखिर अचानक हत्या कैसे हुई. इसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग पिता से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. दो घंटे के अंदर ही पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया.

 

महंगाई का झटका: आज फिर बढ़े घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानिए कितने में मिलेगी घरेलू गैस

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->