Thursday, February 2, 2023
spot_img

UP Crime: बीवी ने दोबारा सेक्स करने पर जताया ऐतराज़ तो पति ने गला घोंटकर मार डाला

UP Crime: उत्तर प्रदेश के अमरोहा ज़िले से रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना हुई है जहाँ पर एक पति ने अपनी ही बीवी का गला घोंटकर कत्ल कर दिया। इसके पीछे की जो वजह निकलकर आ रही है वह काफ़ी हैरान करने वाली है. आइये आपको पूरा मामला तफसील से बताते हैं:

 

• पति ने किया बीवी का क़त्ल

ख़बर के मुताबिक रात के वक़्त पति ने पत्नी को नींद से जगाया. पति ने बीवी उसके साथ जिस्मानी रिश्ता कायम किया। बीवी ने एक बार तो जिस्मानी रिश्ता बना लिया लेकिन कुछ देर बाद जब उसने दोबारा रिश्ता बनाने की कोशिश की तो आरोपी की बीवी ने एतराज़ किया. लिहाज़ा एक बार फिर से सेक्स करने की चाहत पर दोनों पति-पत्नी में जमकर तकरार हुई जिसके बाद पति ने तैश में आकर अपनी बीवी का गला घोंटकर मार डाला।

 

• 2013 में की थी शादी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़, आरोपी पति का नाम अनवर है और उसकी बीवी का नाम रुखसार है. दोनों की शादी साल 2013 में हुई थी. जिसके बाद बीते 5 दिसंबर को देर रात दोनों के बीच दो बार सेक्स करने की बात पर झगड़ा हुआ और फिर बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी पति ने अपनी बीवी की हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया।

 

• बीवी ने किया इनकार तो किया क़त्ल

आरोप है कि पति की सेक्स करने की इच्छा थी जिसके बाद उसने अपनी बीवी को नींद से जगाने की कोशिश की और अपनी ख्वाहिश ज़ाहिर की. खबर के मुताबिक़ पहली बार तो बीवी रिश्ता कायम करने के लिए राज़ी हो गई लेकिन जब कुछ देर ठहर कर पति ने दोबारा से इसकी इच्छा जताई तो बीवी ने ऐतराज़ जता दिया और दोनों मियां-बीवी के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ.

आरोपी अनवर और उसकी बीवी रुखसार की तस्वीरें
आरोपी अनवर और उसकी बीवी रुखसार की तस्वीरें

• रस्सी के सहारे घोंटा गला

इसी तकरार में पति गुस्से में उठा और दूसरे कमरे में रखी रस्सी को ले आया और इस रस्सी के इस्तेमाल से अपनी बीवी का ला घोंट दिया. क़त्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने शव को ठिकाने लगाने की सोची।

 

• शव को बोरी में पैक कर फेंका

इसके बाद आरोपी पति ने अपनी बीवी के शव को पॉलीथिन की बोरी में छुपा कर अपने घर से 50 किमी दूर कहीं फेंक दिया. इस मामले में पुलिस को एक शव बरामद हुआ जिसके बाद शव की तस्वीरें आसपास के ज़िलों व थानों में भेजी गई. बाद में मामले की तस्दीक होने के बाद मुरादाबाद पुलिस ने शव की शिनाख्त की.

 

• मुल्ज़िम गिरफ्तार

आरोपी पति ने ही अपनी बीवी के लापता होने की तहरीर दी थी जिसके बाद पुलिस से पूछताछ में वह टूट गया और आख़िर में अपना जुर्म कबूल कर लिया. इस आरोप में मुरादाबाद पुलिस ने मुल्ज़िम को गिरफ़्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश जारी है.

 

 

Latest news