July 15, 2024
  • होम
  • महाराष्ट्र के गोंदिया में आदिवासी लड़की से रेप के बाद हत्या, शादी समारोह में गई थी 12 वर्षीय मासूम

महाराष्ट्र के गोंदिया में आदिवासी लड़की से रेप के बाद हत्या, शादी समारोह में गई थी 12 वर्षीय मासूम

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 25, 2024, 11:05 am IST

नई दिल्ली। Maharashtra News: महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में एक 12 वर्षीय आदिवासी लड़की की कथित तौर पर रेप के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस के अनुसार यह घटना 19 अप्रैल की है। पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल अज्ञात आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

शादी समारोह में गई थी लड़की

इस घटना के विरोध में कुछ आदिवासी संगठनों ने मंगलवार और बुधवार को देवरी उप-जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया तथा अपराधी को जल्द गिरफ्तार नहीं किए जाने पर आंदोलन तेज करने की भी चेतावनी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की कक्षा छठवीं की छात्रा थी। वो अपने माता-पिता के साथ 19 अप्रैल को देवरी तहसील के गोटनपार गांव में एक रिश्तेदार के शादी समारोह में गई थी। कथित तौर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने उसका वहां से अपहरण कर लिया था।

पीड़िता का क्षत-विक्षत शव जंगल से बरामद

पुलिस अधिकारी के अनुसार, लड़की का पता नहीं चलने पर माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान 20 अप्रैल को गोटनपार गांव के पास धवलखेड़ी जंगल में पीड़िता का क्षत-विक्षत शव पाया गया। मामले की सूचना मिलने के बाद चिचगढ़ पुलिस थाने की एक टीम मौके पर पहुंची। ॉ

घटना के पांच दिन बाद भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं होने पर स्थानीय आदिवासी संगठनों के सदस्यों ने बुधवार को प्रदर्शन किया तथा उप-जिलाधिकारी कार्यालय में एक ज्ञापन भी सौंपा।

यह भी पढ़ें- 

Delhi News: इंडिया गेट पर आइसक्रीम वेंडर की हत्या, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

Bihar: पटना में JDU नेता सौरभ कुमार की हत्या, लोगों ने किया हंगामा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन