Monday, June 27, 2022

बेगूसराय में चोरों ने उड़ाए 25 लाख रुपये और एक रिवाल्वर, नाइटी पहन घर में घुसे

दरभंगाः बेगूसराय में चोरों ने चोरी करने का एक नया तरीका अपनाया है. चोर अब रात के अंधेरे में महिला की नाइटी पहनकर घर में घुसता है और चोरी की वारदात को अंजाम देता है. बीते दिन बुधवार को बेगूसराय में चोर महिला की नाइटी पहनकर घर में घुस गया और एक लाइसेंसी रिवाल्वर समेत 25 लाख रुपये के जेवर की चोरी कर ली. बहरहाल, घर में घुसते और निकलते समय चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

इस घटना के अगले दिन गुरुवार सुबह पीड़ित परिवार ने पुलिस को चोरी की वारदात की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के लिए बताते चलें कि नाइटी पहनकर चोरी करने वाले चोर की इलाके में चर्चा तेज हो गई है.

चोर उड़ा ले गए ये सामान

महिला की नाइटी पहनकर घर में घुसे चोरों ने एक लाइसेंसी इंडियन रिवाल्वर, 20 गोलियां, नगद 5.60 लाख और 30 भर सोने के गहनों की चोरी की. घर में घुसते और बाहर निकलते समय चोर सीसीटीवी में कैद हो गया. तस्वीरों में साफ दिख रहा हैं किस तरह से महिला नाइटी पहनकर घर में घुसकर चोरी ने वारदात को अंजाम दिया गया.

पुलिस अधिकारियों का क्या है कहना

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही नाइटी पहनकर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर लेगी.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

SHARE

Latest news

Related news