Monday, August 15, 2022

बेटे ने किया पिता का कत्ल, सबूत मिटाने से पहले खुल गई पोल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर एक बेटे ने बेहरमी से अपने पिता की हत्या कर दी. इतना ही नहीं इस मामले में बेहद हैरान करने वाले खुलासे हुए है. रिश्तों को तार-तार करने वाला ये मामला पनागर इलाके का बताया जा रहा है. दरअसल, इस इलाके में एक युवक ने पिता के अत्याचारों से तंग आकर उसका गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बेटा अपने पिता के शव को बोरी में भरकर ठिकाने लगाने जा ही रहा था कि पुलिस चैकिंग में उसका यह कारनामा खुल गया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया. इस वारदात के बाद आरोपी ने अपनी करतूत के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है जो लोगों की आँखे खोल कर रख देने वाला है.

शराब बनी कत्ल की वजह

शराब धीरे-धीरे किस तरह लोगों के घर व रिश्तों को बर्बाद कर रही है, आए दिन ऐसी घटनाओं से हम वाकिफ होते रहते हैं. ऐसा ही एक शराब की लत के चलते परिवार बिखरने वाला यह मामला जबलपुर के पनागर थाना क्षेत्र का है, जहां एक बेटे ने शराबी पिता की गाली गलौच व अत्याचार से तंग आकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

शराब पीकर मारपीट करता था पिता

मृतक रामलाल वंशकार व्हीकल फैक्ट्री में नौकरी करता था, लेकिन अपनी आमदनी को वह परिवार की बजाय शराब में खर्च करता था. साथ ही वह शराब पीकर आए दिन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गाली-गलौच व मारपीट करता था. कई सालों से रामलाल का परिवार उसके अत्याचारों को बर्दाश्त कर रहा था, लेकिन अब बच्चे बड़े हो गए थे. पिता की इन हरकतों का नुकसान भी जानते थे और उन्हें पिता की शराब की आदत परेशान करने लगी थी.

सोमवार की रात रामलाल ने शराब पीकर घर में जमकर गाली गलौच की. 24 साल का बेटा आरोपी अमन सबकुछ सुनता रहा और सो गया, लेकिन रात करीब 3 बजे उसकी आँख खुली और उसने ब्लाउज से अपने पिता का गला घोंटकर उसको मौत के घाट उतार दिया। बहरहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news