Monday, August 15, 2022

होटल की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालात में मिली महिलाएं

हरियाणा: हरियाणा के चरखी दादरी में महेंद्रगढ़ रोड स्थित एक होटल पर पुलिस ने छापेमारी कर जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने चार महिलाओं समेत सात लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद सभी को थाने ले जाया गया. वहीं इस मामले में होटल चलाने वाला भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जिसे पुलिस ने अदालत में पेश किया है. फिलहाल उसे कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया है.

आपत्तिजनक हालत में मिली महिलाएं

पुलिस टीम को खुफिया जानकारी मिली थी कि महेंद्रगढ़ रोड के नैना फैमिली होटल एवं रेस्टोरेंट पर देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है. इसी आधार पर पुलिस टीम ने सोमवार को महिला थाना प्रभारी के साथ कथित जगह पर छापेमारी की. पुलिस टीम को होटल में चार महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिली.
दिल्ली और राजस्थान की रहने वाली हैं महिलाएं

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि एक महिला राजस्थान की रहने वाली है. वहीं, 24 वर्षीय युवती भिवानी से, 32 वर्षीय महिला दिल्ली के नजफगढ़ से और 25 वर्षीय युवती मंगोलपुरी दिल्ली की रहने वाली है. इसके अलावा पुलिस ने होटल संचालक सोमत्त, बिहार के किशनगंज जिला के रहने वाले मजहर आलम और करनाल के कबूलपुर खेडा निवासी मनीष को वहां से गिरफ्तार किया, जिन्हें पुलिस ने अदालत में पेश किया है. अदालत ने उन्हें जमानत पर छोड़ दिया.

छापेमारी में कई जोड़े पकड़े गए

कुछ समय पहले ही पुलिस ने यमुनानगर के होटल टिम्स कैफे में छापा मार कर छोटी सी जगह से 2 दर्जन से भी अधिक जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. SHO कमलजीत ने बताया था कि होटल में शराब भी पिलाई जा रही थी. होटल के पास शराब पिलाने को लेकर किसी भी तरह का लाइसेंस पुलिस को नहीं मिला.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news