July 17, 2024
  • होम
  • कार में सो रहे शख्स की सुबह मिली लाश, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

कार में सो रहे शख्स की सुबह मिली लाश, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 18, 2024, 2:07 pm IST

यूपी: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के इंदिरापुरम से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां कार में सो रहे शख्स की अचानक सुबह लाश मिलने से हड़कंप मच गया। कार के शीशे को तोड़कर युवक के शव को बाहर निकाला गया।

कैसे हुई युवक की दर्दनाक मौत

इस घटना को लेकर मौके पर मौजूद पुलिस का कहना है कि युवक की मौत कार में चल रहे एसी के कारण हुई है। कार में सोते समय कार्बन मोनो ऑक्साइड बढ़ गई, जिसके कारण युवक बेहोश हो गया। सुबह होने पर कार के शीशे को तोड़कर युवक के शव को बाहर निकाला गया।

मामले में क्या कहना है पुलिस का

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि युवक की मौत उसके शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन न मिल पाने के कारण दम घुटने से हुई है। मृतक युवक की पहचान कल्लू के रूप में हुई है और वह हमीरपुर के रूरी गांव का रहने वाला है। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौत को लेकर क्या कहा डॉक्टरों ने

इस हादसे के बाद डॉक्टरों का कहना है कि जिस समय कार में पर्याप्त ऑक्सीजन का मात्रा कम हो जाती है तो कार्बन डाई ऑक्साइड गैस, कार्बन मोनो ऑक्साइड में बदलने लगती है। यह गैस मानव शरीर के लिए काफी जानलेवा हो सकती है, क्योंकि यह गैस जहरीली दवा है, जिसके कारण व्यक्ति की मृत्यु भी हो सकती है

Also Read…

सांप ने कुत्ते के साथ किया कुछ ऐसा, देखकर दंग रह जाएंगे आप, वीडियो वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन