July 18, 2024
  • होम
  • बेटे-बहू ने रिश्तों को किया शर्मसार, माता-पिता के साथ की ऐसी खौफनाक हरकत, सुनकर कांप उठेगी रूह

बेटे-बहू ने रिश्तों को किया शर्मसार, माता-पिता के साथ की ऐसी खौफनाक हरकत, सुनकर कांप उठेगी रूह

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 24, 2024, 1:05 pm IST

मध्य प्रदेश: मां-बाप हर बच्चे के लिए बेहद खास होते हैं। हर इंसान की जिंदगी का एक महत्वपूर्ण भाग मां-बाप को जीवनभर खुश रखना होता है। परंतु आपने कभी ऐसा दिल दहला देने वाला मामला पहले कभी नहीं सुना होगा जहां एक बेटे ने अपने माता-पिता के साथ ऐसी खौफनाक हरकत की जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। हम बात कर रहे हैं एक ऐसी चौंका देने वाली खबर की जिसमें एक बेटे और उसकी पत्नी ने अपने मां-बाप को जिंदा चुनवा दिया। इस खौफनाक घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे शायद आप देख ना सकें।

मां-बाप को दीवार में चुनवाया

यह हैरान कर देने वाली घटना मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की है। जिले में एक वृद्ध दंपति ने यह आरोप लगाया है कि उनके अपने ही बेटे और बहू ने उनको घर में लंबे समय से बंधक बनाकर रखा हुआ है। इस बात की शिकायत करते हुए उन्होंने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद बैतूल कलेक्टर ने इस मामले को गंभीरता से लेने के बाद मामले की जांच शूरू कर दी। कलेक्टर ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का मुआयना किया। घटनास्थल पर उन्होंने देखा कि वृद्ध दंपति को कमरे में कैद करने का आरोप प्राथमिक रूप से सही है। इसके बाद कलेक्टर ने बेटे और बहु को तुरंत ही वृद्धि दंपति को आजाद करने के आदेश दिए।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मामला बैतूल के सिविल लाइन इलाके का है। यहां भार्गव परिवार के वृद्ध दंपत्ति को उनके ही सगे बेटे और उसकी पत्नी यानी वृद्ध दंपत्ति की बहु ने घर में दरवाजे पर दीवार बनाकर उनको कैद किया हुआ था। कैद होने के कारण बुजुर्ग के बीमार होने पर उनका उपचार नहीं हो पा रहा था। दोनों वृद्ध दंपत्ति लंबे समय से बेटे और बहु से मिन्नतें करने के बाद थक गए, जिसके बाद हार कर वृद्ध महिला ने एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बैतूल कलेक्टर ने वायरल वीडियो पर तुरंत संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंच कर दोनों वृद्ध दंपति की समस्या सुनी। इसके बाद कलेक्टर ने बेटे और बहु को समझाइश दी और तुरंत ही बनाई गई दीवारें तोड़ने के आदेश दिए हैं।

आरोपी बेटे की सुनिए सफाई

इस मामले में कलेक्टर ने पुलिस जानकारी दी और गंभीरता से मामले की जांच करने के बाद सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए। इतना ही नहीं खुद पर आरोप लगने के बाद वृद्ध दंपत्ति के बेटे ने सफाई देते हुए कहा कि यह दिवार उन्होंने अपने हिस्से का प्लाट अलग करने के लिए बनाई थी। इस मामले का केस एसडीएम कोर्ट में चला था। यह दिवार कोर्ट के आदेश पर ही बनाई गई थी। फिलहाल बैतूल कलेक्टर ने बेटे को दीवारे तोड़ने के निर्देश दिए हैं।

Also Read…

Apple ने की बड़ी सेल की घोषणा, MacBook और iPad पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन