Thursday, December 1, 2022

Shraddha Murder case: आज नहीं हुआ आफ़ताब का पॉलीग्राफ टेस्ट, ये है वजह

नई दिल्ली. श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड को कई दिन बीत गए हैं, मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस अब आफ़ताब का पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट करवाने की तैयारी कर रही है. हर रोज़ इस मामले में नए ट्विस्ट आ रहे हैं. आज श्रद्धा के आरोपी आफ़ताब का पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाना था. ये जांच एफएसएल की जिन टीमों को करनी थी, उन्होंने आज का प्लान कैंसिल कर दिया और अब वो जा चुकी है. दरअसल, आफ़ताब का पॉलीग्राफ टेस्ट इसलिए नहीं किया गया क्योंकि आफताब आज चिकित्सकीय रूप से फिट नहीं था. उसके स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए कल पॉलीग्राफ टेस्ट होने की संभावना है.

बता दें इस पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के लिए पुलिस ने साकेत कोर्ट से इज़ाज़त मांगी थी और कोर्ट ने टेस्ट की मंजूरी भी दे दी थी, इजाजत मिलने के बाद पुलिस टीम को नार्को टेस्ट से पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट करना है, लेकिन स्वास्थ्य कारणों के चलते आज आफ़ताब का टेस्ट नहीं किया गया.

श्रद्धा ने क्या कहा था

दो साल पहले पुलिस में शिकायत करवाते वक्त श्रद्धा ने कहा था कि आफ़ताब उसे जान से मारने की धमकी देता है. वो कहता है कि वो उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर देगा. श्रद्धा ने मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में की थी, उस दौरान उसने ये भी बताया था कि आफ़ताब बीते छह महीने से उसे प्रताड़ित कर रहा है. वो उसे गालियां देता है और मारता-पीटता है.

इस मामले में डीसीपी सुहास भावचे ने बताया कि श्रद्धा ने जब पुलिस में शिकायत की तब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू भी कर दी थी, लेकिन इसी बीच श्रद्धा ने अपनी शिकायत ही वापस ले ली.

 

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से नया वीडियो वायरल, मसाज के बाद शाही खाना खाते दिखे AAP नेता

Layoffs: अब HP करेगा बड़े स्तर पर कर्मचारियों की छंटनी, Tech Companies से उठ रहा लोगों का भरोसा

Latest news