Thursday, February 2, 2023
spot_img

‘गुरुद्वारे के गेट पर काटकर लटका दी जाएगी मुंडी …’, दुकानदार और उसके पिता को मिली धमकी

अंबाला : हरियाणा के अंबाला शहर से एक खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक दुकानदार और उसके पिता को धमकी भरा खत मिला है. इस लेटर के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने दुकानदार व उसके पिता का सिर काटकर गुरुद्वारा श्री मंजी साहिब के गेट पर लटकाने की बात कही है. इस लेटर में मोहित राणा नाम का ज़िक्र किया गया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया है.

लिफाफा लेकर पहुंचा था युवक

गौरतलब है कि हरियाणा के अंबाला शहर में पटेल रोड पर सुरेंद्र कुमार की दुकान है जिसका नाम जनता वॉच है. जानकारी के अनुसार सुरेंद्र की इस दुकान पर एक अनजान युवक आया था. इस युवक के हाथ में एक लिफाफा था और उसने ये लिफाफा दुकान के मालिक को पकड़ाया. लिफाफे पर एक टिकट लगी थी और इस पर सुरेंद्र की दुकान का नाम लिखा हुआ था.

माँ के लिए भी लिखे अपशब्द

जब दुकानदार ने लिफाफा खोलकर देखा तो हिंदी में उसकी मां के लिए काफी अपशब्द लिखे हुए थे. इसके अलावा धमकी देने वाले ने लिखा था, “तुम दोनों बाप-बेटे ने आस-पास के लोगों को पागल कर रखा है. अब तुम जुर्माने के तौर पर 10 से 17 फरवरी 2023 तक अपनी दुकान बंद रखना. ऐसा नहीं किया तो तुम दोनों बाप-बेटे की मुंडी काटकर गुरुद्वारा श्री मंजी साहिब के गेट पर लटका दी जाएगी. समझ गए मोहित राणा?”

उड़ गए दुकानदार के होश

ये लेटर पढ़ने के बाद दुकानदार के होश उड़ गए हैं. उसने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज़ करवाई. इस मामले में रोहतास सिंह चौकी प्रभारी ने जानकारी दी कि जनता वॉच नाम की दुकान पर एक अनजान व्यक्ति ने चिट्ठी दी थी। इसमें उनकी मां के खिलाफ अपशब्द लिखे हुए थे. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल अज्ञात युवक की पहचान करने कल लिए दुकान के आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्त

Latest news