Thursday, October 6, 2022

DNA टेस्ट से खुलेगा नरपिशाच का राज़, महिलाओं की लाश के साथ करता था रेप

प्रयागराज, प्रयागराज में हो रही सामूहिक हत्याओं के खुलासे के बाद अब पुलिस उस नरपिशाच की तलाश में जुटी हुई है जो महिलाओं की लाश के साथ रेप करता था. इसके लिए पुलिस 9 मई से डीएनए सैंपल लेना शुरू करेगी. इसके तहत पुलिस द्वारा पकड़े गए 6 पुरुषों के डीएनए सैंपल लिए जाएंगे. एसएसपी अजय कुमार ने इस बात की पुष्टि की है. इस मामले में अब तक एक महिला समेत चार आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है. वहीं पुलिस मुठभेड़ में घायल तीन आरोपियों का इलाज शहर के एसआरएन अस्पताल में किया जा रहा है.

डीएनए टेस्टिंग से खुलने वाले हैं कई राज

फिलहाल, पकड़े गए इन आरोपियों का डीएनए टेस्ट करवाकर पुलिस उस नरपिशाच की पहचान करेगी जो महिलाओं की पहले हत्या करता था, उसके बाद अपनी हवस मिटाने के लिए महिलाओं की लाश के साथ रेप करता था, गोहरी और थरवई में हुए नरसंहार में भी नरपिशाच ने महिलाओं के साथ रेप किया था, इस वारदात की पुष्टि खुद एडीजी प्रेम प्रकाश ने की थी.

खबरों के मुताबिक, गंगा पार के फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी में 21 नवंबर 2021 की रात को एक ही परिवार के 4 लोग की नृशंश हत्या कर दी गई थी, जिसमें पति, पत्नी, बेटी और एक 10 साल की दिव्यांग लड़के की निर्मम हत्या कर दी गई थी. वहीं इस घटना में 25 साल की लड़की का शव नग्न अवस्था में पाया गया था. पुलिस के मुताबिक इस अपराध में मोनू, रोहित, पीपी कुमार, नवल, मुर्गी, बुंदेला आकाश शामिल हैं और इसकी साजिश रचने में संगीता और नेहा नाम की लड़की भी शामिल हैं.

 

केजरीवाल का नया प्लान: मुफ्त बिजली सबको नहीं, पूछेंगे विकल्प

Latest news