Monday, August 15, 2022

लव जिहाद: पहले बदली पहचान, फिर झूठे प्रेम जाल में फंसाकर युवती के साथ दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश: यूपी के हरदोई में इंटरमीडिएट की एक छात्रा ने एक युवक पर धर्म छिपाकर दोस्ती करने और फिर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने कॉलेज जाते समय रास्ता रोका और ब्लैकमेल भी किया. जिसके बाद छात्रा ने इस बारे में अपने परिजनों को जानकारी दी. छात्रा के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लव जिहाद का एक और मामला

 

जानकारी के मुताबिक, दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप है कि 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रज्जाक नाम के आरोपी ने प्रिंस मिश्रा बनकर दोस्ती की. इसके बाद आरोपी युवक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. इसी के बाद पीड़िता को पता चला कि आरोपी का नाम प्रिंस मिश्रा नहीं बल्कि रज्जाक है. आरोप है कि युवक ने छात्रा को ब्लैकमेल करने की भी कोशिश की. इस घटना के बारे में छात्रा ने अपने स्वजनों को बताया जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई. मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.

क्या है पुलिस प्रशासन का कहना?

हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक (SP) दुर्गेश सिंह ने कहा कि इलाके के एक व्यक्ति ने तहरीर दी है कि उसकी पुत्री, जो कि बालिग है, उससे एक दुसरे समुदाय के युवक ने अपना नाम व पहचान बदलकर दोस्ती की और दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को जल्द अरेस्ट करने का आश्वासन भी दिया है.

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news