Thursday, August 11, 2022

IAS ने किया IIT से इंटर्नशिप करने आई लड़की का यौन उत्पीड़न, मामला दर्ज

रांची, झारखंड के खूंटी जिले के एक आईएएस अधिकारी पर आईआईटी से इंटर्नशिप करने आई लड़की के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आईएएस अधिकारी को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

खूंटी के एसपी अमन कुमार ने बताया है कि एसडीओ रियाज अहमद के खिलाफ लड़की के साथ सेक्सुअल हरासमेंट का एफआईआर दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एसडीओ को हिरासत में ले लिया है. यह घटना 2 जुलाई की है और 4 जुलाई को देर रात थाना में एफआईआर दर्ज की गई. एसपी ने बताया कि एसडीओ पर आरोप लगाने वाली छात्रा आईआईटी में पढ़ती है और इंटर्नशिप के लिए आई थी.

आईएएस पर लगा ये आरोप

एसपी ने बताया कि आईएएस अधिकारी पर आरोप है कि उसने शनिवार दो जुलाई को अपने आवास पर पीड़िता के साथ अभद्र व्यवहार किया. उन्होंने बताया कि अपने इंटर्नशिप कार्यक्रम में यहां आये आईआईटी की छात्र-छात्राओं को एसडीएम रियाज अहमद ने अपने आधिकारिक आवास पर एक जुलाई को एक पार्टी में बुलाया था. पीड़ित छात्रा के अनुसार रात भर चली इस पार्टी के बाद जब वह अपने अन्य साथियों के साथ दो जुलाई की सुबह एसडीएम आवास से निकलने वाली थी तो अकेले होने का फायदा उठाकर आईएएस अधिकारी ने उसके साथ बदसलूकी की.

एसपी ने बताया कि एसडीएम रियाज अहमद के खिलाफ पुलिस ने खूंटी की महिला थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. कुमार ने बताया कि पूछताछ के लिए सोमवार की रात एसडीएम को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

 

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, हेलीकाप्टर के उड़ान भरते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़े काले गुब्बारे

Latest news