हैदराबाद, हैदराबाद में बीती शाम पत्नी के साथ बाइक पर घर जा रहे एक युवक की दो लोगों ने लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस को शक है कि बी नागराजू नाम के शख्स की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसकी ही पत्नी सैयद अश्रीन फातिमा के रिश्तेदारों ने की है. उसके दो भाइयों को आरोपी बनाया गया है और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीमों का गठन भी किया है.

फातिमा के परिवारवालों ने दी थी धमकी

मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद किया है, नागराजू सड़क पर पड़े हुए हैं और उनका सिर कुचला हुआ है. वहीं, उसकी बीवी फातिमा हमलावरों के सामने लाचार दिख रही है. बता दें बीते दिनों नागराजू और फातिमा ने अपने परिवारवालों की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी. दोनों ने जनवरी में हैदराबाद के एक आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. फातिमा ने तो शादी के बाद अपना नाम भी बदल लिया था, फातिमा ने अपना नाम बदलकर पल्लवी रख लिया था. फातिमा के परिवार वालों ने कथित तौर पर नागराजू को मारने की धमकी देते हुए फातिमा से दूर रहने के लिए कहा था.

बुधवार शाम नागराजू और फातिमा अपने घर से निकले ही थे कि सरूरनगर में अचानक दो लोग उनकी बाइक के सामने आ गए और उन्हें रोकने लगे. हमलावरों ने युवा जोड़े पर लोहे की रॉड से हमला किया और नागराजू को बार-बार लोहे की रॉड से मारा, हमलावरों ने नागराजू को इतना मारा कि उसके मौके पर ही मौत हो गई.

नागराजू की मौत के बाद हमलावर फौरन भाग गए, लेकिन ये पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

इस मामले पर पुलिस अधिकारी श्रीधर रेड्डी ने कहा कि, ‘एक व्यक्ति की दो व्यक्तियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक अपनी पत्नी के साथ बाइक पर जा रहा था, हाल ही में, उसकी शादी हुई थी और दोनों अलग-अलग समुदायों से ताल्लुक रखते हैं. मृतक की पत्नी के भाइयों ने नागराजू पर रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी.’

 

करनाल आतंकी: चारों आतंकियों का हुआ खुलासा, आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल से जुड़े हैं तार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर