July 17, 2024
  • होम
  • पति ने ली गर्भवती पत्नी जान, दिखाई इतनी क्रूरता, मशीन से काटा गला

पति ने ली गर्भवती पत्नी जान, दिखाई इतनी क्रूरता, मशीन से काटा गला

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 19, 2024, 3:00 pm IST

यूपी: जहां एक तरफ पति-पत्नी जिदंगीभर एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इस वादे के बिल्कुल विपरीत ही कार्य करते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के महराजगंज से सामने आया है जहां एक हैवान पति ने बेरहमी से अपनी ही पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी।

मशीन से काटा गला

जानकारी के मुताबिक यह मामला महराजगंज जिले के पनियरा थानाक्षेत्र के खुटहां गांव का है। यहां मंगलवार की सुबह एक गर्भवती महिला का शव खून से लथपथ उसके ही ससुराल में मिला। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि महिला की हत्या ग्राइंडर मशीन से की है।

दहेज का है मामला

दहेज के लिए ना जाने लोग किस हद तक गिर जाते हैं कि किसी की जान की परवाह ना करते हुए बस अपना इंतकाम पूरा करने में लगे रहते हैं। ऐसा ही कुछ महराजगंज में भी हुआ है। 7 मई 2023 को महाराजगंज के सिसवा बाजार के ग्राम गौरा दुबे मंदिर टोला की रहने वाले विनोद पासवान की बेटी पूनम की शादी अजय पासवान से शादी हुई थी। मृतक पूनम का पति अजय टाइल्स काटने का काम करता था। शादी के कुछ समय बाद ही पूनम का पति और पूनम के ससुरालवाले उसे  दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे और उसके साथ मारपीट करने लगे। इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए पूनम ने की मां अनारकली का कहना है कि ससुराल वालों ने मारपीट कर पूनम को घर से कर दिया था और उसको जान से मारने की धमकी भी दी थी।

गिरफ्तार हुए सभी आरोपी

इस मामले के सभी मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति, सास कमलावती, बहन और पड़ोस की एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मृतक के शव को भी जांच के लिए अस्पताल रेफर कर दिया है।

Also Read…

क्लास में घुसते ही इमोशनल हो गई टीचर, छात्राओं ने दिया सरप्राइज, देखें वीडियो…

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन