July 18, 2024
  • होम
  • पति बना हैवान, पत्नी को दी इतनी दर्दनाक मौत, सुनकर कांप उठेगा दिल

पति बना हैवान, पत्नी को दी इतनी दर्दनाक मौत, सुनकर कांप उठेगा दिल

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 18, 2024, 2:15 pm IST

यूपी: पति-पत्नी का रिश्ता जिंदगीभर साथ निभाने वाला होता है। दोनों शादी के समय हर मुश्किल में एक-दूसरे का साथ देने की कसम खाते हैं। परंतु कभी-कभी कुछ लोग इस वादे को पूरा नहीं कर पाते हैं। लोग अपने साथी पर जुल्म और अत्याचार कर उसको या तो मार देते हैं या फिर खुद से अलग कर देते हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को इतनी दर्दनाक मौत दी की सुनने वालों की रूह कांप जाएगी।

क्या है पूरा मामला

बबलू नाम के युवक से रवीना की शादी हुई थी। इस मामले को लेकर रवीना के घरवालों का कहना है कि दोनों पति-पत्नी के बीच शादी के थोड़े समय तक सबकुछ ठीक चलता रहा, परंतु कुछ समय बाद बबलू ने रवीना से दहेज में बुलेट की मांग करना शुरू कर दिया। जब उसकी पत्नी रवीना इस मांग को पूरा ना कर सकी तो उसने अपनी ही पत्नी रवीना के साथ मारपीट करनी शूरू कर दी। परंतु बात इतने में खत्म नहीं हुई। रवीना के लालची पति बबलू ने अपनी ही जीवनसंगिनी को जिंदा जला दिया।

बेटी की मौत से परिवार को लगा सदमा

इस दिल दहला देने वाली वारदात का जब रवीना के परिवार को पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। अपनी बेटी की मौत का सदमा पूरा परिवार बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शूरू कर दी है। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी समेत पूरा परिवार फरार हो गया। रवीना के घरवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और सभी फरार आरोपियों का तलाश कर रही है।

Also Read…

हीटवेव के चलते टमाटर की कीमतों में आया बड़ा उछाल, जानिए क्या हैं नए दाम

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन