Monday, June 27, 2022

‘अपने पति को कैसे मारें’ किताब लिखने वाली लेखिका ने पति को ही उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली, वैसे तो दुनियाभर से पति पत्नी के झगड़े के कई हैरान करने वाले मामले सामने आते रहते हैं और कई बार झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि इसका अंत किसी एक की मौत से ही होता है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है, जहाँ एक लेखिका ने अपने पति को मार डाला और इस बात की किसी को कानों-कान खबर भी नहीं हुई. हद तो तब हो गई जब उस महिला द्वारा लिखी गई एक किताब सामने आई, जिसका शीर्षक है कि अपने पति को कैसे मारें.

कैसे की पति की हत्या?

दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है, रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लेखिका का नाम नैंसी क्रैंप्टन ब्रोफी है जबकि उसके पति का नाम डैनियल ब्रोफी था. इस लेखिका ने एक उपन्यास भी लिखा था जिसका नाम था अपने पति की हत्या कैसे करें, चौंकाने वाली बात यह है कि इस महिला के ऊपर खुद अपने पति की हत्या का केस चल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला को उसके पति की हत्या के मामले दोषी ठहराया जा चुका है. आरोप है कि महिला ने अपने शेफ पति की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है ये सब करीब चार साल पहले हुआ था, डैनियल की हत्या का पता तब चला जब उसके दोस्त उससे मिलने पहुंचे तो उसका शव ज़मीन पर पड़ा मिला, पुलिस को मामले की सुचना दी गई और पुलिस रिपोर्ट में डैनियल की पत्नी दोषी पाई गई.

हालांकि, अब तक लेखिका नैंसी कैप्टन ब्रोफी ने अपना गुनाह कबूल नहीं किया है. फिलहाल मामले की जांच पूरी हो गई है और जल्द ही लेखिका को सजा सुनाई जा सकती है.

 

यूपी के इतिहास का सबसे बड़ा बजट पेश, जानिए खास बातें, कहां कितना खर्च हो रहा है पैसा ?

SHARE

Latest news

Related news