Friday, September 30, 2022

लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर को मिली दो महीने के अंदर जान से मारने की धमकी

लखनऊ, लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को स्पीड पोस्ट के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है, उन्हें स्पीड पोस्ट के जरिए एक लिफाफा मिला जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. बता दें, स्पीड पोस्ट भेजने वाले ने लिफाफे पर अपना नाम सादिज अल्वी लिखा है, जबकि लिफाफे में उसका नाम सिर्फ साजिद ही लिखा है. विधायक ने स्पीड पोस्ट भेजने वाले के खिलाफ पुलिस को शिकायत कर दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

स्पीड पोस्ट में क्या लिखा ?

शुक्रवार दोपहर विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बलराम नगर कार्यालय पर उन्हें एक स्पीड पोस्ट मिला, इस पत्र भेजने वाले ने खुद का नाम साजिद अल्वी बताया है. उसने लिखा तुझे काफी समय से देख रहे हैं, कभी मुर्गा की दुकान तो कभी गोश्त व होटल मुस्लिम होटल बदं करवा रहा है. अब तू अपनी उल्टी गिनती शुरू कर दे, दो महीने के अंदर तेरा खेल खत्म. पत्र भेजने वाले ने लिखा कि डासना जेल उसके घर जैसा है, वो कई बार जेल जा चुका है. वहीं, गरिमा गार्डन व लोनी में मेरा नाम ही काफी है.

विधायक को भेजे गई चिट्ठी में काफी अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है, जिस स्पीड पोस्ट के जरिए ये लेटर विधायक नंदकिशोर को मिला है उस लेटर का लिफाफा आप यहाँ देख सकते हैं. इसमें लेटर भेजने वाले का नाम और पता लिखा हुआ है, लेकिन इस लेटर में कितनी सच्चाई है ये तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा.

दो महीने पहले भारतीय व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री देवेंद्र ढ़ाका को स्पीड पोस्ट से जान से मारने की धमकी मिली थी, उस समय पुलिस जांच में पता चला था कि एक अधिवक्ता ने पड़ोसी को फंसाने के लिए पत्र लिखा था. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश भी किया था.

 

Latest news