July 18, 2024
  • होम
  • पहले दोस्ती, फिर की हैवानियत, नशीला पदार्थ खिलाकर महिला के साथ गैंगरेप, हैरान कर देगी पूरी कहानी

पहले दोस्ती, फिर की हैवानियत, नशीला पदार्थ खिलाकर महिला के साथ गैंगरेप, हैरान कर देगी पूरी कहानी

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 17, 2024, 12:28 pm IST

यूपी: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला के साथ परले दोस्ती की फिर उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

गैंगरेप की शिकार पीड़िता ने सुनाई आपबीती

शामली जिले में गैंगरेप की शिकार पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई और अपनी पूरी आपबीती सुनाई। इस मामले में पीड़ित महिला का कहना है कि वह मेरठ की रहने वाली है। उसने इंस्टाग्राम पर ऐसे व्यक्ति दोस्ती की। उस व्यक्ति का कहना था कि वह बैंक में काम करता है। व्यक्ति ने महिला को बैंक में नौकरी दिलाने में मदद की बात कही।

दोस्त और उसके सहयोगी ने मिलकर किया दुष्कर्म

इस वारदात के आरोपी व्यक्ति ने अपने दोस्त को महिला के पास भेजा और महिला को नौकरी का वादा करके अपने साथ देहरादून आने पर जोर दिया। कुछ समय बाद उसे उस व्यक्ति के साथी ने शामली जिले के थानाभवन भेजा, जहां महिला की मुलाकात आरोपियों से हुई। पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया जिसके बाद वह अपने होश में नहीं रही और फिर उसे एक होटल में ले गए जहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। फिलहाल पुलिस इस मामले में पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर जांच में जुट गई हैा

Also Read…

जन्मदिन पर बच्ची के साथ मां-बाप को रॉयल एंट्री करनी पड़ी महंगी, जलते पटाखों के बीच फंसी मासूम, देखें यहां

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन