Wednesday, June 29, 2022

दिल्ली: अमीरों को फ्लैट पर बुलाती थी हनीप्रीत फिर होता था ये गंदा खेल, तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली। बाहरी जिले की स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने हनीट्रैप सिंडिकेट का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने हरियाणा के झज्जर और रोहतक जिले से ताल्लुक रखने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरोपियों में शामिल युवती सोशल मीडिया के जरिये अमीर लोगों से लुभावनी बातें कर, उन्हें एक किराये के फ्लैट पर बुलाती थी. जहां पर इसी गिरोह के बाकी अन्य सदस्य नकली पुलिसकर्मी बनकर छापेमारी कर उनसे पैसे वसूलते थे। मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पवन उर्फ घनश्याम, मनजीत उर्फ मनदीप व दीपक उर्फ नवीन के रूप में हुई है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी पवन हनीट्रैप मामले का मास्टर माइंड है। वहीं, आरोपी नीरज के खिलाफ हनीट्रैप का एक मामला पहले से ही दर्ज है। मामले में पुलिस आरोपियों की युवती साथी हनीप्रीत की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस को आरोपियों के पास से सब इंस्पेक्टर की वर्दी बरामद हुई है।

क्या है मामला?

पुलिस ने बताया कि एक मई को शिकायत मिली थी कि दिल्ली में सक्रिय एक गिरोह ने उनका हनीट्रैप किया था और गिरोह के सदस्यों ने उनसे डेढ़ लाख रुपये वसूल लिए. शिकायत के पुलिस ने उस फ्लैट पर छापेमारी की, जहां पीडि़त को बुलाया गया था। पर सभी मौके से फरार हो चुके थे।

फर्जी पुलिस बन कर करते थे ट्रैप

पूछताछ में फ्लैट के मालिक पवन की फोटो दिखाई । फ्लैट मालिक ने पूछताछ में बताया कि पवन कोई पुलिसकर्मी नहीं है, बल्कि वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। बताया गया कि पवन अपने दो दोस्तों के साथ यहां रहता था और उनके साथ कभी-कभी एक महिला भी आती थी। जिसके बाद पुलिस ने सजगता दिखाते हुए मौका पाकर ज्वालाहेड़ी मार्केट के फायर स्टेशन के पास से तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक हनी ट्रैप के इस खेल में एक युवती हनीप्रीत की बड़ी भूमिका है जो मोबाइल फोन पर बात करके अमीर युवकों को फ्लैट पर बुलाती थी। आरोपियों का लिंक हरियाणा से जुड़ा है।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

SHARE

Latest news

Related news