Tuesday, July 5, 2022

Crime: नए बन रहे मकान में मिला मजदूर का शव, हत्या की आशंका

पंजाब। पंजाब के जगरांव से एक शव बरामद हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक, घर के निर्माण कार्य के दौरान दो मजदूर वहीं पर रह रहे थे, इनमें से एक की हत्या कर दी गई वहीं दूसरा व्यक्ति मौके से फरार है।

क्या है मामला

इस मामले में घर के मालिक गुरविंदर सिंह ने बताया कि वह अपना नया मकान बना रहा है। बीते डेढ़ साल से बिहार का रहने वाला उमेश साहू और रमेश पत्थर लगाने का काम कर रहे हैं। गुरुवार सुबह करीब 8 बजे पता चला कि घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा खटखटाने के बावजूद जब कोई आवाज नहीं आई तो वे घर के बाहर पड़ी सीढ़ी लगाकर घर के अंदर गए। अंदर जाकर देखा कि उमेश साहू चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जिसके बाद तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

क्या है पुलिस का कहना

थाना के एएसआई अनवर मसीह ने इस बारे में बताया कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि उमेश साहू की मौत सिर पर किसी भारी चीज से हमला करने के बाद हुई है। शव के मुंह के पास काफी खून बिखरा पड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस डॉग स्कवाड और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की मदद भी ले रही है। शक जताया जा रहा है कि बुधवार रात शराब पीने के दौरान दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया होगा और इसी दौरान रमेश ने उमेश साहू का कत्ल कर दिया।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->