Tuesday, July 5, 2022

Crime: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर रची साजिश, पति का नींद में रेता गला

पानीपत। हरियाणा के पानीपत जिले में पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। बताते चलें, पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर, पति की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. पत्नी का पिछले कई सालों से उसी गांव के ही रहने वाले एक शादीशुदा युवक से प्रेम संबंध चल रहा था.

इस मामले में दिल दहला देने वाली बात ये है कि पत्नी ने पति को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर पहले बेहोश किया उसके बाद अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से पति का चाकू से गला रेतकर कत्ल कर दिया. इस मामले में मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को दो दिन की रिमांड पर लिया है.

क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, 50 साल के कर्मवीर की पत्नी ज्योति का गांव के ही रहने वाले श्रीकांत के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. इसी के चलते पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रच डाली. पत्नी ने पति को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर पहले उसे बेहोश कर दिया। उसके बाद अपने प्रेमी के साथ मिलकर चाकू से गला रेतकर बेरहमी से पति की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, हत्या के बाद शव को खुर्द-बुर्द करने की नीयत से खेत मे बने ट्यूबवेल के कोठरे में छिपा दिया.

पत्नी उगल दिया राज

वहीं मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले के छानबीन की तो शक की सुई मृतक की पत्नी ज्योति के इर्द-गिर्द आकर रुक गई. पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो मामले की परत- दर- परत खुलती गई. इसके बाद पुलिस ने प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पूछताछ में पता चला कि हत्या की वारदात में एक और आरोपी उनके साथ शामिल था जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->