Tuesday, July 5, 2022

Crime: ट्यूशन स्टूडेंट से महीनों तक किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर करवाया अबॉर्शन

मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. मामला गम्हरिया थाना क्षेत्र के इलाके का बताया जा रहा है. जहां एक 16 साल की मैट्रिक की छात्रा ने अपने ट्यूशन टीचर पर बलात्कार का आरोप लगाया है. लड़की का आरोप है कि ट्यूशन टीचर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ महीनों तक शारीरिक दुष्कर्म करता रहा. छात्रा ने इस मामले में स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. छात्रा ने बताया कि वो मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा की तैयारी के लिए पर्सनल ट्यूशन टीचर रंजीत कुमार (30) के घर पर जाकर ट्यूशन पढ़ती थी.

क्या है मामला?

पीड़िता के अनुसार, इस साल होली के बहाने आरोपी रंजीत कुमार ने उसे अपने घर पर शाम में बुलाया. उस दिन आरोपी के घर पर कोई नहीं था. आरोपी शिक्षक लड़की को एक कमरे में ले जाकर होली खेलने के बहाने अश्लील मजाक करने लगा. पीड़िता ने बताया कि उसी दिन आरोपी शिक्षक ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया और अपने एक साथी की मदद से उसका पूरा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने धमकी दी कि अगर वह मुंह खोलेगी तो इसे इंटरनेट पर वायरल कर देगा. इस डर से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया. पीड़िता को यह भी डर था की यदि कुछ हुआ तो उसकी पढ़ाई बंद करवा दी जाएगी.

ट्यूशन टीचर ने किया रेप

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसके साथ बार-बार जबरन यौन संबंध बनाये गए जिससे वह गर्भवती हो गयी. इस बारे में जब आरोपी को पता चला तो उसने अपनी माँ से कहकर लड़की को जबर्दस्ती गर्भ गिराने वाली गोली खिला दी. जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसकी हालत और बिगड़ गई. तब उसने अपने घरवालों को पूरी कहानी बतायी. जब लड़की के परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए तो पीड़िता के गर्भपात होने की बात की पुष्टि हुई. बता दें, मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->