Monday, August 15, 2022

Crime: युवक के दोस्त ने किया बेरहमी से क़त्ल, धड़ अलग कर गाड़ी में रखे हुए थे शव के टुकड़े

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. पहले फायरिंग की, फिर दोस्त का सिर धड़ से अलग कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हत्या का सुराग मिटाने की तैयारी में थे, लेकिन इससे पहले गश्ती पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियोंके जुर्म से पर्दा हट गया. पुलिस को आरोपियों की गाड़ी से मृतक का कटा हुआ सिर मिला.

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है मृतक चांदी कारोबारी था. मृतक का कुछ दूरी पर सिर धड़ से अलग पड़ा मिला. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये आरोपियों की पहचान टिंकू भार्गव और अनिल के रूप में हुई है वहीं इस मामले में मृतक की पहचान नवीन वर्मा के तौर पर हुई है. मामले का आरोपी टिंकू भार्गव, BJP अल्पसंख्यक मोर्चा का जिलाध्यक्ष बताया जा रहा है. पुलिस ने मृतक नवीन वर्मा के भाई प्रवीन शर्मा की तहरीर पर कथित दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दिल दहला देने वाली वारदात

दिलदहला देने वाली ये वारदात आगरा के सिकन्दरा इलाके की है. मृतक नवीन वर्मा के भाई प्रवीन ने बताया है कि 4 अगस्त को दोपहर 3:30 बजे उसका भाई अपने दोस्त टिंकू भार्गव के साथ घर से एक्टिवा लेकर गया था, शाम 8:00 बजे बेटी ने नवीन को फोन किया, तब नवीन ने बेटी को बताया कि वह अपने दोस्तों टिंकू भार्गव और उसके दोस्त अनिल के साथ है.

एक घंटे बाद परिवार के लोगों ने दोबारा फोन किया तो नवीन का फोन स्विच ऑफ बताने लगा. रात में गश्ती पुलिस ने सफ़ेद रंग की संदिग्ध गाड़ी देखी गाड़ी के अंदर मृतक नवीन का सिर पड़ा हुआ था, जबकि गाड़ी के नीचे बिना कपड़ों का धड़ पड़ा हुआ था. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने के प्रयास में जुटी है कि आखिर दोनों आरोपियों ने इस जघन्य वारदात को क्यों अंजाम दिया?

 

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news