Thursday, August 11, 2022

Crime: मामूली सी बात पर बड़े बेटे ने किया माँ का कत्ल, आरोपी हिरासत में

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज से शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है. यहां पर महज एक मामूली सी बात के चलते बड़े बेटे ने अपनी माँ का कत्ल कर दिया। इस हत्या की पीछे की वजह इतनी छोटी है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बताते चलें, आम के बंटवारे को लेकर उठे एक मामूली विवाद में एक कलयुगी बेटे ने जन्म देने वाली माँ की बेरहमी से हत्या कर दी.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल को दहला देने वाली ये खौफनाक वारदात बिहार के गोपालगंज जिले की है. इस मामले में पुलिस ने घटना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक महिला का नाम बटोरा देवी बताया जा रहा है जो स्वर्गीय पवारी मिश्र की 70 वर्षीय पत्नी थी. इस घटना के बाद पुलिस ने आस-पास के लोगों की मदद से आरोपी बेटे रामाशंकर को गिरफ्तार किया और पूछताछ कर रही है.

क्या है घटना

इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल से खून से लथपथ पड़ी बुजुर्ग महिला का शव और धारदार हथियार को बरामद किया है. बताया जा रहा है कि बटोरा देवी का आम का पेड़ है. शनिवार के दिन ही पेड़ से आम तोड़े गये थे. जिसके बाद इसके बंटवारे को लेकर महिला के चार बेटों के बीच आपस में विवाद शुरू हो गया. चारों बेटों के बीच आम के बंटवारे को लेकर हुई मारपीट को देख बुजुर्ग माँ देवी बीच बचाव करने लगी. झगड़े को सुलझाने के दौरान आरोपी बेटे ने टांगी से हमला कर दिया. बेटे के इस खौफनाक हमले में महिला की मौके पर मौत हो गई और वो गिर पड़ी।

आरोपी गिरफ्तार

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस ने घटनास्थल से धारदार हथियार समेत कई सबूत बरामद किये है. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. इस बारे में पुलिस का कहना है कि पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है. बहरहाल, इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news