Monday, June 27, 2022

Crime: शादी में शरीक 5 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी नाबालिग गिरफ्तार

पटना। बिहार के जमुई से हैवानियत का मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर पांच साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आ रही है. घटना जुमई के बरहट इलाके की बताई जा रही है. इस मामले में बच्ची से दुष्कर्म का आरोप उसके पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के पर लगा है. आरोपी नाबालिग 15 साल का है. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक जिस बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है उसके पिता की मौत हो चुकी है. वारदात की रात उसकी मां समेत परिवार के सभी लोग शादी में शरीक होने गए थे. जिसके बाद शादी के दौरान मौका देख कर आरोपी नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर खेत की ओर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। कुछ देर बाद जब परिवारवालों ने बच्ची को शादी में नहीं देखा तो वो वह उसे ढूंढ़ने लगे. जिसके कुछ समय बाद बच्ची की रोने की आवाज सुन कर जब लोग खेत पर पहुंचे तो वह जख्मी मिली. इसके बाद परिवारवाले आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. बता दें, इलाज के बाद पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है.

आरोपी गिरफ्तार

वहीं, मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. SDPO राकेश कुमार ने बताया कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

SHARE

Latest news

Related news