Thursday, August 11, 2022

Crime: प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े हत्या, घर लौटने के दौरान ताबड़तोड़ गोलियों से भूना

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही एक मामला बिहार के समस्तीपुर जिले से आ रहा है जहां बेखौफ बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर बलवंत सिंह को गोलियों से भून डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की बेखौफ वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप का माहौल है. आसपास के लोग फायरिंग की आवाज सुनकर जब तक वहां पहुंचे तब तक अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने प्रॉपर्टी डीलर बलवंत सिंह को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत करार कर दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कैसे दिया वारदात को अंजाम

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर समस्तीपुर से अपने घर जा रहा था, उसी दौरान कुछ बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अपने आवास पर पहुंचने ही वाला था कि उससे कुछ दूर पहले ही सुनसान जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. हत्या की वजहों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और जल्द अपराधी को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news