Monday, October 3, 2022

Crime: माँ ने अपने दो बच्चों का बेरहमी से किया क़त्ल , फिर खुद भी झूली फंदे पर

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पेड़ पर दो बच्चों समेत एक महिला की टंगी हुई लाशें देखकर लोगों के होश उड़ हो गए. आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिर शवों को पेड़ से उतरवाया गया, जिसके बाद मामले में पता चला कि मृतका ने घरेलू कलेश के चलते अपने दो बच्चों समेत खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

क्या है मामला?

वारदात मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र की बताई जा रही है. जहां गन्ने के खेत में एक पेड़ पर तीन लाशें लटकी देखकर लोगों के होश उड़ हो गए. मामले के बारे में पता चलते ही इलाके में कोहराम मच गया और फिर आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची. जिसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई.

पुलिस अधिकारियों ने दी जानकारी

पुलिस प्रशासन के कई वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद शव को पेड़ से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस से मिली जानकरी के मुताबिक, मृतका का नाम आयशा बताया जा रहा है. आयशा का पति ट्रक ड्राइवर है. आयशा का अपने पति से पहले भी कई बार विवाद हो चुका है. जिसके बाद आज यानि मंगलवार को सुबह भी पति से कहासुनी हुई तो महिला अपने बच्चों को लेकर खेत में पहुंची और उसने पहले अपने दोनों बच्चों को पेड़ से लटका कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गई.

पुलिस जुटी जांच में

इस संदर्भ में पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने पति से भी पूछताछ की है. अभी तक पुलिस इस मामले को सुसाइड के एंगल से ही देख रही है. अब तक मामले में पुलिस द्वारा किसी तरह की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news