Monday, June 27, 2022

Crime: विवाद में ससुर ने बहू का कुल्हाड़ी से काटा गला, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल: एमपी के सिंगरौली में एक सनकी ससुर ने अपनी बहू की बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी ससुर अपनी बहू को गंदी नजर से देखता था. इसी बात पर घर में आए दिन विवाद होता रहता था. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने विवाद में ही गुस्से में आकर महिला के गर्दन पर धारदार हथियार से कई वार किए. वारदात में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इस तरह बढ़ा विवाद

मामला बरगवां का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, रामगरीब साकेत ने अपने घर की रसोई में खाना बनाकर चूल्हा पर रखा था. जिसके बाद उसकी बहू से खाना चूल्हा से गिर गया, जिससे महिला का ससुर भड़क गया और बहू से वाद-विवाद करने लगा. बात इतनी बढ़ गई कि ससुर ने बहू की गर्दन पर टांगी से ताबड़तोड़ वार कर दिए. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में एसपी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि ससुर रामगरीब साकेत अपनी बहू पर गलत नजर रखता था जिस वजह से आए दिन ससुर और बहू के बीच विवाद होता रहता था. बीते दिन दोनों के बीच कहासुनी हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि ससुर रामगरीब साकेत ने तैश में आकर कुल्हाड़ी से हमला कर अपने बहू की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ससुर मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है.

बहू पर रखता था गंदी नजर

जानकारी के मुताबिक, मृतक कौसल्या का विवाह दो साल पहले आरोपी के बेटे बसंतलाल के साथ हुआ था. आरोपी का बेटा बसंतलाल मजदूरी के लिए दिन भर घर से बाहर रहता था, इसी बात का फायदा उठाकर ससुर बहू पर नजर रखता था.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

SHARE

Latest news

Related news