Friday, February 3, 2023
spot_img

Crime: अश्लील फिल्में देख पति बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध, महिला पहुंची थाने

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, इंदौर में एक पत्नि ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया। महिला का आरोप है कि उसका पति अश्लील फिल्में देख जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध करने के लिए मजबूर करता है. जिसके बाद महिला की तहरीर के आधार पर अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

पोर्न मूवीज देखकर जबरन अननेचुरल सेक्स

दरअसल पीड़ित महिला का बिजनेसमैन पति उसके साथ अननेचुरल सेक्स करने के लिए उस पर दवाब बनाता था. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति पोर्न मूवीज देखकर जबरदस्ती अननेचुरल सेक्स करने के लिए मजबूर करता था. वहीं पीड़िता महिला ने शिकायत में बताया कि वह अप्राकृतिक सेक्स से परेशान हो गई और इसलिए महिला ने पुलिस की मदद ली है.

महिला के साथ दहेज प्रताड़ना

पीड़िता की शिकायत के आधार पर शादी के 10 साल बाद भी उसका पति, ससुर, देवर और ननद उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. हाल ही में पीड़ित महिला से उसके ससुराल वाले 8 लाख रुपये की मांग कर रहे थे. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा होने के बाद भी ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर आये दिन विवाद करते रहते थे.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

महिला थाना की सब-इंस्पेक्टर रुपाली भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

 

Latest news