Monday, June 27, 2022

Crime: विदेश में रहता था पति, देवर के बन गए भाभी से संबंध, फिर जो हुआ…

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां भाभी से नाजायज संबंधों के चक्कर में एक शख्स ने अपने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में हैरान करने वाली बात ये है कि अपने ही भाई की हत्या करने के बाद भी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा. लेकिन जब स्वाट/सर्विलांस टीम ने इस हत्याकांड का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया.

जानिए क्या है मामला

इस वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कहा कि इस हत्या को लेकर जब मृतक के छोटे भाई विशाल रावत से पूछताछ की तो पता चला कि उसका बड़ा भाई जयकरण विदेश में रहता था और 2-3 साल में एक-दो बार ही घर आता था. इस बीच आरोपी विशाल की अपनी भाभी से नजदीकियां बढ़ गई और उनके संबंध हो गए. हाल ही में, जब मृतक देश से घर आया तो उसे पत्नी और भाई के रिश्तों को लेकर शक हो गया. जिसके बाद जयकरण ने विशाल से नौकरी के लिए बाहर जाने को कहा. इसी बात को लेकर दोनों भाईयों के बीच कहासुनी हो गई.

भाभी से संबंध के चलते भाई का रेता गला

पुलिस के मुताबिक इस विवाद के बाद विशाल ने अपने भाई को रास्ते से हटाने की ठान ली थी. आरोपी ने मौका पाकर अपने भाई जयकरण के सिर पर जोरदार वार किया और जमीन पर गिराकर उसका गला रेत दिया. घर आने के बाद उसने सभी को गुमराह करने के लिए बताया कि किसी अंजान शख्स ने भाई की हत्या कर दी है. पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए आरोपी विशाल को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

SHARE

Latest news

Related news