Friday, February 3, 2023
spot_img

क्राइम: रेप पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश, परिजनों ने मिट्टी तेल छिड़ककर लगा दी आग

रांची: झारखंड से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। झारखंड में एक दुष्कर्म पीड़िता को उसके ही परिजनों ने आग लगा दी। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म पीड़िता को उसके जेठ और अन्य रिश्तेदारों ने मिलकर उस पर मिट्टी तेल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। यह घटना बुधवार की रात झारखंड के गिरिडीह जिले के बेंगाबाद इलाके की बताई जा रही है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि बेंगाबाद में रहने वाली महिला रात को शौच करने के लिए खेत में गई थी। जहां पर एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद पुलिस ने बताया कि महिला के चीखने चिल्लाने पर उसके परिजन और आसपास के लोग वहां आ गए और आरोपी मौके से ही फरार हो गया।

इस मामले में एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि महिला के बयान के मुताबिक हैरत की बात यह है कि खेत से उसे घर लाने के बाद उसके परिजनों ने उसकी मदद करने की बजाय उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। पीड़िता का पति मानसिक रूप से कमजोर है जिसके चलते उसका परिवार में किसी भी तरीके का प्रभाव नहीं है और पति की मौजूदगी में ही पीड़िता के परिजनों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

महिला की गंभीर हालत को ध्यान में रखते हुए उसे इलाज के लिए तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही इस मामले में एसडीपीओ का यह भी कहना है कि महिला से दुष्कर्म के आरोप में आरोपी सुनील चौधरी को आज गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसडीपीओ का यह कहना है कि महिला को जलाने वाले और इस वारदात को अंजाम देने वाले परिजन अभी भी गांव से फरार है। सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। साथ ही इस मामले में सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़े-

क्यों मुस्लिम देशों की आपत्ति पर भारत को तुरंत लेना पड़ा एक्शन, जानिए 5 बड़े कारण

Latest news