Thursday, August 11, 2022

Crime: घर के अंदर पड़ी मिली महिला की लाश, पति व दूसरी पत्नी फरार

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी शहर में एक महिला की हत्या कर दी गई. इस मामले में हैरान करने वाली बात है कि घटना के बाद से मृतका का पति व उसकी दूसरी पत्नी फरार है।

क्या है पूरा मामला

हत्या का ये मामला शहर के कोतवाली क्षेत्र के गायत्री पुरम मोहल्ले का बताया जा रहा है. इलाके के संतोष कुमार का विवाह करीब 25 साल पहले सीलम देवी (42) से हुआ था। इस शादी से दोनों के कोई बच्चे नहीं थे. डेढ़ साल पहले संतोष कुमार ने एक अन्य महिला के साथ शादी रचा ली थी और उसी इलाके में ही दूसरा मकान लेकर अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहने लगा था. जिसके चलते दोनों पत्नियों के बीच तनाव के हालात रहते थे।

घर के अंदर पड़ी थी लाश

सोमवार की सुबह मृतका की बहन काजल दवा लेने आई थी। वह अपनी बहन से मुलाकात करने के लिए उसके घर पहुँची। घर पहुँचकर उसने देखा कि दरवाजा बाहर से बंद था। काजल ने बताया कि जब उसने दरवाजा खोल कर अंदर देखा तो उसकी बहन मृत हालत में पड़ी थी। साथ ही उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे.

पुलिस आरोपी की तलाश में

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। इस बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपी पति संतोष कुमार अपनी दूसरी पत्नी के साथ फरार है। प्रथम दृष्टया से पता चलता है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। इस घटना में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर तहकीकात शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

 

Latest news