July 18, 2024
  • होम
  • शराब पीकर किया हंगामा, विरोध किया तो सोसायटी अध्यक्ष की ली जान, आरोपी फरार

शराब पीकर किया हंगामा, विरोध किया तो सोसायटी अध्यक्ष की ली जान, आरोपी फरार

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 22, 2024, 8:48 am IST

मेरठ: देश में आए दिन कुछ ना कुछ हादसे या फिर मौत की खबरें सुनने को मिलती हैं। आज कल लोग छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है, जहां ठेकेदार शराब पीकर शोर मचा रहा था, जिसका विरोध करने पर सोसायटी के अध्यक्ष को मौत के घाट उतार दिया गया।

क्या है पूरा मामला

आज कल लोग अपने गुस्से पर बिल्कुल काबू नहीं रख पाते हैं और मामूली बातों पर एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर देते हैं। जिसके बाद उनकों इन सब के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ती है। एक ऐसा ही नया मामला यूपी के मेरठ से भी सामने आया है जहां एक मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र की अपेक्स कॉलोनी में एक  शख्स का किसी बात को लेकर विरोध करना भारी पड़ गया। दरअसल कॉलोनी में एक ठेकेदार सोसायटी में शराब पीकर काफी हंगामा कर रहा था, जिसका सोसायटी के अध्यक्ष ने विरोध किया तो ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी डंडों से पीट-पीटकर जान ले ली।

शव को लगाया ठिकाने

मेरठ का यह भयावह मामला सिर्फ इतने में ही समाप्त नहीं हुआ। एफ-एफ 81 कॉलोनी में रहने वाले 37 वर्षिय पंकज पूनिया परिवार में इकलौते बेटे थे। मृतक पंकज पूनिया बुलंदशहर के अगौता के एतमादपुर गांव के निवासी थे। वह गौतमबुद्धनगर की ई-एक्सल कंपनी में एग्जीक्यूटिव मैनेजर के पद पर कार्य करते थे। इसके अलावा वह इस सोसायटी के मुख्य अध्यक्ष भी थे। ठेकेदार और अन्य आरोपियों ने मृतक के शव को खाली प्लॉट में फेंक दिया और मोके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस इस मामले में मृतक पंकज पूनिया की पत्नी की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई कर रही है। इस मामले में एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि पुलिस की तीन टीमें बनाकर हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

Also Read…

आज से सीएनजी एक रुपये महंगी, दिल्ली-एनसीआर और पश्चिम यूपी के इन शहरों में नई दरें लागू

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन