Sunday, September 25, 2022

Chhattisgarh : प्रेमिका को जान से मारकर प्रेमी ने लाश पर लगाया पौधा

रायपुर : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से प्रमिका की हत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतर कर उसकी लाश पर पौधे लगा दिए. जब पुलिस जांच में हत्या का खुलासा हुआ तो खौफनाक साजिश से पुलिस भी दंग रह गई. आइए जानते हैं क्या है पूरी घटना.

शातिर तरीके से दिया अंजाम

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ शहर में एक प्रेमी ने बेरहमी से अपनी ही प्रेमिका को मार दिया. मृतका करीब दो साल से एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग में थी जहां एक दिन अचानक युवती गायब हो जाती है. जब युवती को खोजा गया और उसका कोई पता ना चल पाया तो उसके बाद मृतका की बहन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई. रिपोर्ट दर्ज़ करवाने के बाद जब पुलिस मामले की गहन छानबीन करती है तो जो खुलासा होता है उससे सभी के होश उड़ जाते हैं. दरअसल मृत युवती को उसी के प्रेमी ने मारमकर दफना दिया था और उसकी लाश के ऊपर पौधे लगा दिए थे. इस वारदात को इतने शातिर तरीके से अंजाम दिया गया था कि आस पास किसी को भनक तक नहीं लगी.

15 दिनों तक गायब रहीं मृतका

मृतका की बहन ने 16 सितंबर को अपनी बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में बताया गया था कि उसकी बहन करीब 15 दिनों यानी 1 सितंबर से लापता है. जब तलाश करने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा तो पुलिस ने मृतका के प्रेमी से पूछताछ शुरू की. गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने के अलगे ही दिन पुलिस प्रेमी के घर पहुंची तो वहाँ देखा गया कि आंगन की मिट्टी खुदी हुई है. वहां कुछ पौधे लगे हुए हैं. इसे देख कर मृतका की बहन को शक हुआ, तो उसने आंगन में खुदी मिट्टी हटानी शुरू की. जब आंगन में लड़की की लाश मिली तो वहाँ खड़ा हर कोई दंग रह गया.

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news