रामपुर, रामपुर में शुक्रवार की दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया, मुरादाबाद जनपद से आ रही बारात में शामिल एक तेज रफ्तार इनोवा कार अचानक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में छह बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हैं. फिलहाल, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया गया है.

इस तरह हुआ हादसा

शुक्रवार को मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र के गांव रहरा माफी से रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के काशीपुर आंगा के लिए बारात आ रही थी, जिस दौरान एक इनोवा की पेड़ से टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बारातियों की इनोवा कार तेज रफ्तार से एक एचटी लाइन के पोल से टकराने को थी, लेकिन चालक ने कार को बचाते हुए दाएं लिया तो कार पेड़ से जा टकराई.

इस हादसे में रहना माफी गांव निवासी ब्रजेश, कर्ण सिंह, वीरेंद्र सिंह, विक्रम और हरिओम सिंह की मौत हो गई। जबकि, निदेश, हरश्याम सिंह, वीर सिंह और आलोक सिंह घायल हो गए हैं. इस हादसे के बाद गाँव में कोहराम छा गया है.

आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया, व घायलों को फ़ौरन ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मामले पर एसपी अशेक कुमार ने बताया कि कार की तेज रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ. फिलहाल, सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है और मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. रामपुर में शुक्रवार की दोपहर हुए दर्दनाक हादसे के बाद शादी के घर में मातम छाया हुआ है.

 

केजरीवाल का नया प्लान: मुफ्त बिजली सबको नहीं, पूछेंगे विकल्प

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर