Thursday, February 2, 2023
spot_img

Bengaluru : महिला ने मारी गाड़ी में टक्कर, 1KM तक घसीटा

बेंगलुरु : बेंगलुरु में दो कारों में जोरदार टक्कर हो गई. इसके बाद कार सवार महिला और शख्स में ज्यादा बहसबाज़ी हुई. आरोप है कि इस दौरान महिला ने आदमी की तरफ अश्लील इशारा भी किया. इस पर आपत्ति जताते हुए शख्स ने महिला को बात करने के लिए रोका. लेकिन महिला रुकी तो नहीं, बल्कि उसने कार से उस आदमी को करीब एक किलोमीटर तक घसीटा.

कार में हुई थी टक्कर

बेंगलुरु से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां ज़रा सी बात पर कार सवार एक महिला ने एक आदमी को कार के बोनट पर एक किलोमीटर तक घसीटा. बताया जा रहा है कि दोनों की कार में जोरदार टक्कर हुई थी. इस पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. इस बीच महिला ने अश्लील इशारा भी किया था.

अश्लील इशारा किया

यह घटना ज्ञान भारती नगर क्षेत्र की है. यहां टाटा नेक्सन और मारुति स्विफ्ट कार की आपस में टक्कर हो गई. बता दें, नेक्सन कार श्वेता नाम की महिला चला रही थी. वहीं, स्विफ्ट कार दर्शन नाम का आदमी चला रहा था. दोनों की गाड़ियों की टक्कर के बाद श्वेता और दर्शन के बीच बहस शुरू हो गई.

बताया जा रहा है कि इस दौरान श्वेता ने दर्शन को बीच की उंगली दिखाकर अश्लील इशारे किए. इसका विरोध करते हुए दर्शन महिला की गाड़ी रोककर उससे बात करने के लिए जाता है. लेकिन गुस्से में महिला ने उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की. खुद को बचाते हुए शख्स उसकी कार के बोनट पर चढ़ गया. इस दौरान महिला ने उसे कार के बोनट पर करीब एक किलोमीटर तक घसीटा.

आदमी को दूर तक घसीटा

इस घटना को लेकर डीसीपी ट्रैफिक वेस्ट का कहना है कि दो कारों की आपस में टक्कर हुई थी. इसमें महिला ने आदमी की कार को टक्कर मारी. उसने महिला को रुकने के भी लिए कहा, लेकिन महिला अपनी गाड़ी से बाहर नहीं आती है. वो गाड़ी चलाती रही साथ ही अश्लील इशारे भी किए.

इस पर शख्स उसका पीछा करने लगा. इस दौरान महिला ने आदमी को कार के बोनट पर काफी दूर तक घसीटा. उसके बाद कार रुकी. इस दौरान दर्शन और उसके साथियों ने गाड़ी में तोड़फोड़ की. दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है.

यह भी पढ़ें

IND vs NZ 1st ODI: भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड को 12 रनों से दी मात

स्वाति मालीवाल हुई बदसलूकी का शिकार, आरोपी ने 15 मीटर तक कार से घसीटा

Latest news