July 18, 2024
  • होम
  • साइकिल सवार मासूम बच्चे की कार से कुचलकर दर्दनाक मौत, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

साइकिल सवार मासूम बच्चे की कार से कुचलकर दर्दनाक मौत, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 20, 2024, 2:50 pm IST

महाराष्ट्र: देश में हिट एंड रन के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसे कई मामले अबतक सामने आ चुके हैं जहां लोग अपने वाहन से सड़क पर जाने वाले लोगों को रोंद कर निकल जाते हैं। इन हादसों में ना जाने कितने बेगुनाह लोग मौत को घाट उतर जाते हैं और ना जाने कितने घर इस आग में जल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है जहां हिट एंड रन एकबार फिर से सुर्खियों में आ गया है।

हादसे में मासूम की खौफनाक मौत

हिट एंड रन जहां दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं इसी बीच एक और मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है। यहां 10 साल का बच्चा खाली ग्राउंड में साइकिल चला रहा था के तभी एक कार ड्राइवर उसे टक्कर मारकर कुचलता हुआ आगे निकल जाता है। इस दर्दनाक हादसे का पूरा वीडियों भी सामने आ गया है। जिसमें ये साफ देखा जा सकता है कि कैसे कार ड्राइवर मासूम की मौत का कारण बना है। इस हादसे के बाद ड्राइवर कार लेकर फरार हो गया।

अस्पताल में बच्चे ने तोड़ा दम

जानकारी के मुताबिक साइकिल चला रहे बच्चे को इंदापुर इलाके में कार ड्राइवर ने बुरी तरह कुचल दिया और मौके से फरार भी हो गया। बच्चे की उम्र करीब 10 साल थी और उसकी पहचान समर्थ के रूप में हुई है। इस हादसे के बाद बच्चे को ड्राइवर ने उतरकर भी देखा परंतु उसकी मौत होने के डर के कारण वह मौके से फरार हो गया। इस हादसे के बाद बच्चे को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आरोपी मामले की जांच में जुट कर आरोपी की तलाश कर रही है।

 Also Read…

नाटक के नाम पर भगवान राम और सीता का अपमान, घेरे में IIT बॉम्बे के छात्र, हुई बड़ी कार्रवाई

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन