Monday, August 15, 2022

8वीं क्लास के छात्र ने स्कूल में टीचर पर तान दी पिस्तौल, मची अफरातफरी

रांची: झारखंड के बिलासपुर में उस समय अफरातफरी मच गई, जब आठवीं कक्षा के छात्र ने फिल्मी स्टाइल में अपने दोस्त के साथ मिलकर टीचर पर पिस्तौल लहरा दी . कथित रूप से छात्र ने टीचर की कनपटी पर पिस्तौल सटा दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

स्कूल में मचा हड़कंप

उत्क्रमित मध्य विद्यालय बिलासपुर में हेडमास्टर से प्रतिपूर्ति राशि की मांग करने पहुंचे छात्र ने अपने दोस्त के साथ मिलकर टीचर पर पिस्तौल लहराकर धमकी दी. छात्र की इस हरकत के बाद से स्कूल में हड़कंप मच गया. घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र व उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया.

छात्र ने लहराया तमंचा

विद्यालय प्रबंधन के अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद यादव ने बताया कि प्रतिपूर्ति राशि का वितरण करने के लिए सभी टीचर मीटिंग कर रहे थे. इसी दौरान आठवीं क्लास का छात्र अपने दोस्त के साथ स्कूल पहुंचा. उसने तत्काल प्रभाव से प्रतिपूर्ति राशि की मांग की. हेडमास्टर व अध्यक्ष ने मीटिंग के बाद राशि वापिस करने की बात कही. इसके बाद छात्र स्कूल में पिस्टल लहराने लगा.

इतना ही नहीं, छात्र ने टीचर की कनपटी पर भी तमंचा लहरा दिया। जिससे स्कूल में हड़कंप मच गया और सभी शिक्षक एवं छात्र दहशत में आ गए. पुलिस इस मामले में दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने इस बारे में बताया कि स्कूल कैंपस से छात्र को हिरासत में लिया गया है. पुलिस मामले की जांच की जा रही है.

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

 

Latest news