Tuesday, July 5, 2022

केमिकल से भरे ट्रक और कार के बीच भिड़ंत, कार में सवार सभी की जलकर मौत

गुजरात, गुजरात में मोडासा जिले के आलमपुर गांव के पास आज सुबह एक भीषण हादसा हो गया. यहां दो ट्रक और एक कार के बीच भिड़ंत हो गई, जिससे तीनों वाहनों में आग लग गई. घटना में तीनों वाहनों के अंदर 6 लोग फंसे रह गए जबकि बाकी जिंदा जल गए. वाहनों में लगी आग को बहुत देर तक बुझाया नहीं जा सका. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक ट्रक के क्लीनर, दूसरे ट्रक के ड्रायवर, क्लीनर समेत कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं किसी तरह कार ड्रावइर ने कूदकर अपनी जान बचा ली.

केमिकल से भरा था ट्रक

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई, जिसकी चपेट में एक कार भी आ गई. एक ट्रक में कैमिकल भरा था, जिसके चलते तीनों वाहनों में भीषण आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली कि किसी को संभलने का मौका ही नहीं मिला. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक छह लोग जान गँवा चुके थे.

हाईवे पर लगा लंबा जाम

इस भयानक हादसे की वजह से मोडासा-नडियाद हाईवे बंद कर दिया गया है, दरअसल, भिड़ंत के चलते हाईवे पर दोनों ओर से करीब 10 किमी लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है, जिसकी वजह से हाइवे को बंद कर दिया गया है. मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की टीमें हालात पर काबू पाने में जुटी हुई है.

मौके पर मौजूद RTO के एक कर्मचारी ने बताया कि एक ट्रक से ड्राइवर ने छलांग लगा दी थी, जिसके चलते उसकी जान बच गई. हालांकि, कूदने के चक्कर में वो जख्मी हो गया, जबकि उसके ट्रक का क्लीनर ट्रक से बाहर नहीं आ सका और मौत के मुंह में समा गया. वहीं, दूसरे ट्रक में दो लाशें हैं, जो ड्राइवर व क्लीनर की बताई जा रही हैं.

 

प्रोफेसर रतनलाल को मिली जमानत, फेसबुक पर किया था आपत्तिजनक पोस्ट

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->