Wednesday, February 1, 2023
spot_img

दिल्ली : टुकड़ों में मिली 3 वर्षीय बच्चे की लाश, लोगों में आक्रोश! किया पथराव

नई दिल्ली : मंगलवार को दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में भारी संख्या में लोगों ने एकजुट होकर पथराव किया. पथराव करने की वजह मेरठ में 3 वर्षीय की लाश का मिलना है. दरअसल 30 नवंबर को दिल्ली से इस बच्चे का अपहरण किया गया था. जहां कई दिनों बाद पुलिस को मेरठ से बच्चे की लाश मिली. लाश कई टुकड़ों में कटी हुई थी. इस मामले को लेकर दिल्ली के लोगों में आक्रोश देखा गया. जहां दिल्ली बच्चों के परिजनों ने मंगलवार को प्रीत विहार पेट्रोल पंप के पास जाम कर दिया. मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने सड़क पर पथराव भी किया.

टुकड़ों में मिली बच्चे की लाश

दिल्ली निवासी तीन वर्षीय की हत्या से इलाके में सनसनी है. श्रद्धा हत्याकांड के बाद ये तीसरा मामला है जहां जान लेने के बाद लाश के टुकड़े किए हैं. जानकारी के अनुसार पुलिस ने हत्यारोपी को दबोच लिया है. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है जहां आरोपी ने बताया कि वह प्रीत विहार थाना क्षेत्र में झुग्गियों में रहता है. उसने इसी झुग्गी में रहने वाले हीरालाल नाम के शख्स के तीन वर्षीय बेटे का अपहरण किया. आरोपी का नाम दीपक बताया जा रहा है जो हीरालाल का पड़ोसी ही था.

18 साल का है हत्यारोपी

आरोपी दीपक ने पूछताछ में पता चला कि वह मासूम को 30 नवंबर के दिन अपने साथ लेकर आया था. तीन दिन अपने साथ रखने के बाद वह तीन दिसंबर को अपने एक रिश्तेदार के यहां पहुंचा था. एक दिन रुकने के बाद वह अगले दिन वहां से रवाना हुआ और उसी दिन उसने मासूम की हत्या को अंजाम दिया. हत्या करने के बाद उसने हाईवे स्थित ईंख के खेत में शव को फेंक दिया. मासूम के शव को फ़िलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार हत्यारोपी दीपक करीब की उम्र 18-19 साल है. वह नशे का आदि है. हालांकि अभी भी उसने हत्या की वजह नहीं बताई है लेकिन इस मामले को लेकर दिल्ली के प्रीतविहार इलाके में आक्रोश है.

BBOSE results 2018: बिहार बोर्ड ऑफ ओपन स्कूलिंग बोर्ड ने जारी किया 10वीं, 12वीं का रिजल्ट @ bbose.org

BSPHCL Recruitment 2018: बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड में निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Latest news