July 18, 2024
  • होम
  • 13 साल की बच्ची ने गुड टच-बैड टच सेशन के दौरान किया बड़ा खुलासा, कहां मेरे पापा ,चाचा और भाई…

13 साल की बच्ची ने गुड टच-बैड टच सेशन के दौरान किया बड़ा खुलासा, कहां मेरे पापा ,चाचा और भाई…

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 25, 2024, 9:59 am IST

महाराष्ट्र: इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक ऐसा मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है जहां गुड टच-बैड टच के सेशन के दौरान 13 साल की मासूम बच्ची ने स्कूल में अपनी टीचर से अपने पिता, चाचा और चचेरे भाई के बारे जानकारी दी जिसे सुनकर टीचर के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। इस मामले को जानने के बाद पुलिल ने आरोपियों के अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

सेशन के दौरान हुआ खुलासा

दरअसल जानकारी के अनुसार यह भयावह घटना पुणे के हडपसर इलाके की है। ये दिल दहला देने वाला मामला तब सामने आया जब स्कूल में गुड टच-बैड टच सेशन चल रहा था। 13 साल की बच्ची ने किया खुलासा कि उसके चचेरे भाई ने 2023 में उसके साथ बलात्कार किया था। इतना ही नहीं उसे धमकी भी दी थी। इस घटना को सुनकर टीचर स्तब्ध रह गईं। अपने पिता, चाचा और चचेरे भाई द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न बच्ची ने गुड टच-बैड टच सेशन दौरान खुलासा किया।

आरोपी हुए गिरफ्तार

इस घटना के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ चचेरे भाई ने बलात्कार किया था और उसे धमकी दी थी कि वह इस बारे में किसी को न बताए। इतना ही नहीं जनवरी 2024 चचेरे भाई के बाद उसके चाचा ने भी बच्ची का यौन शोषण किया। तीनों आरोपियों को पुलिस ने 22 जून को एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि अपने चाचा का जब बच्ची ने विरोध किया और चिल्लाने की कोशिश करने पर चाचा ने उसका मुंह बंद कर दिया और इतना ही नहीं उसकी पिटाई की। इस संबंध में बच्ची ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। बच्ची की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 376(i), 323, 506 और POCSO एक्ट की धारा 4, 6, 8, 12 के तहत पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Also Read…

राम मंदिर में रात नौ बजे के बाद नहीं होंगे वीआईपी दर्शन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन