Jio Vs Airtel Vi Recharge:

नई दिल्ली. देश में बढ़ती महंगाई के बीच आज जियो ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ी राहत का ऐलान किया है. jio ने एक ऐसा प्रीपेड प्लान निकला है जो न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है. Jio के इस प्लान की कीमत मात्र 1 रुपये है.

jio ने लॉन्च किया देश का सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान

बीते दिनों देश में जिस तरह से सभी लगभग सभी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ाए थे ऐसे में jio ने भी अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के दामों में 20 फीसदी की बढ़ोतरी की थी. दरअसल, jio ने विश्व का सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च कर सभी को हैरत में डाल दिया. jio के इस रिचार्ज प्लान की कीमत मात्र 1 रुपये है. और यह 30 दिन की वैधता के साथ है. इस तरह से यह रिचार्ज प्लान अपने आप में पहला ऐसा रिचार्ज प्लान है जो 30 दिन की वैधता के साथ है. निश्चित रूप से यह सबसे सस्ता और नया प्लान है. किसी भी अन्य भारतीय टेलीकॉम के पास इस तरह का कोई प्लान नहीं है. बता दें कि जियो के इस प्लान के बारे में सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने जानकारी दी है.

यहाँ मिलेगा Jio का 1 रुपये वाला प्लान

jio का यह सबसे चीपेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान आपको माय जियो एप पर दिखेगा, इसके साथ ही इस प्लान में आपको 100 mb डेटा भी मिलेगा. प्लान माय जियो एप के वैल्यू सेक्शन में अदर्स में मिलेगा. बता दें कि इस प्लान को अधिकतम 10 बार रिचार्ज कराया जा सकता है. वहीं, जियो ने अपने इस प्लान के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें:

Group Captain Varun Singh Last rites: भोपाल लाया गया ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर

India News Manch Vijay Diwas Ranbankure 50 साल पहले बांग्लादेश में भारतीय जवानों ने पाकिस्तान को धूल चटाई

 

SHARE